ऊर्जा निगम में मनाया गया 51वां राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

ऊर्जा निगम में मनाया गया 51वां राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

ऊर्जा निगम में मनाया गया 51वां राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस



जिन्दगी की सुरक्षा व्यवस्था में सभी पहलू महत्वपूर्ण-अनिल कुमार

स्वतंत्र प्रभात संजय द्विवेदी।
मेजा प्रयागराज।

मेजा ऊर्जा निगम के परिसर में चार मार्च 2022 को 51वां राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस उत्साह पूर्वक मनाया गया कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि अनिल कुमार मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेजा ऊर्जा निगम प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा ध्वजारोहण के साथ किया गया। 

कार्यक्रम के प्रारंभ में आर के प्रजापति उप महाप्रबंधक सुरक्षा के द्वारा सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में ऊर्जा निगम के परिसर को दुर्घटना शून्य बनाने का लक्ष्य रखा गया। उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए अनिल कुमार ने कहा सुरक्षा जिंदगी के सभी पहलू में महत्वपूर्ण है और किसी भी कीमत में सुरक्षा के साथ समझौता नहीं करना चाहिए। 

राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस के अवसर पर ऊर्जा निगम के प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा संदेश का प्रदर्शन किया गया तथा सभी कर्मचारी एवं ठेका कर्मचारियों के लिए सुरक्षा ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया कार्यक्रम में कर्मचारियों की सुरक्षा एवं स्वास्थ्य प्रतिज्ञा भी दिलाई गई। 

कार्यक्रम के अंतिम चरण में आर के प्रजापति उप महाप्रबंधक सुरक्षा एवं संजय कुमार शर्मा उप महाप्रबंधक सुरक्षा ने उपस्थित कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया कार्यक्रम में सभी महाप्रबंधक अपर महाप्रबंधक एवं अन्य सभी वरिष्ठ अधिकारी गणो ने उपस्थिति दर्ज की एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel