सीआरपीएफ के जवानों मनाया होली मिलन समारोह

सीआरपीएफ के जवानों मनाया होली मिलन समारोह

सीआरपीएफ के जवानों मनाया होली मिलन समारोह


होली मिलन समारोह के मुख्य अतिथि उप कमांडेंट सुभाष बाजपेई


 

लालगंज-रायबरेली 

ग्राम सभा ऐहार में स्थित बाबा बाल्हेश्वर मंदिर मे सीआरपीएफ परिवार रायबरेली के जवानों ने शनिवार की दोपहर मे होली मिलन समारोह मनाया 

जिसमें उप कमांडेंट सुभाष बाजपेई व सूबेदार मेजर कुलदीप सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ परिवार रायबरेली के जवानों ने मनाया होली मिलन समारोह अधिकारियों की मौजूदगी में होली मिलन समारोह मनाया गया।सीआरपीएफ के उप कमांडेंट सुभाष बाजपेई ने कहा कि होली का त्यौहार भाईचारे का त्यौहार है। इसे सभी को शांतिपूर्ण तरीके से मनाना चाहिए।

 कहा कि होलिका में सभी को अपने समस्त बुरे कर्मों को जलाकर नए जीवन की शुरुआत करनी चाहिए। समारोह के दौरान सभी ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर और मुंह मीठा कराकर होली की बधाई व शुभकामनाएं दी। बताया कि सीआरपीएफ परिवार रायबरेली के नाम से एक ग्रुप बनाया गया है। जिसमें रायबरेली जिले के किसी भी सीआरपीएफ जवान व अधिकारी के परिवार को किसी तरह की कोई दिक्कत या परेशानी है। तो ग्रुप के सभी जवानों के द्वारा उनकी पूरी तरह से मदद कि जाती है। रायबरेली का एक जवान शहीद हो गया था।

 बहन की शादी में सीआरपीएफ परिवार उनके घर पहुंचकर परिवार की जिम्मेदारी समझते हुए उनका सहयोग किया साथ ही ग्रुप में समलित सदस्यों को जागरूक किया जा रहा अधिक से अधिक लोग सामिल हो जिससे जवानों के परिवारों को सहयोग मिलता रहे।सोशल मीडिया के माध्यम से छुट्टी पर आये जवानों बात कर मीटिंग बुलाई जाती

 जिसमें सभी लोगों के द्वारा अपनी अपनी बातों को साझा कर दिक्कतों को दूर करने की कोशिश करते है। इस दौरान उपकमांडेंट सुभाष बाजपेयी,सूवेदार मेजर कुलदीप सिंह, मोहिंदर पाल,हरिपाल सिंह, अंजू मिश्रा, सतीश त्रिपाठी सुधीर तिवारी, नितिन परिहार सहित सीआरपीएफ से सभी जवान मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel