आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुईं मुनमुन के वकील बोले- बुलावा था, इसलिए क्रूज पर गई थीं धमेचा

आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुईं मुनमुन के वकील बोले- बुलावा था, इसलिए क्रूज पर गई थीं धमेचा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनमुन एक मॉडल हैं और बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। बताया जा रहा है कि मुनमुन मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं,


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ ही मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) और अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaz Seth Merchant) को गिरफ्तार किया था। मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा है।

मुनमुन के वकील का सवाल

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुनमुन धमेचा के वकील काशिफ अली देशमुख ने बताया कि मॉडल उस क्रूज पर इसलिए गई थीं क्योंकि उन्हें बुलावा दिया गया था। काशिफ अली देशमुख ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि एनसीबी ने उस फ्लोर से ड्रग्स बरामद किया, जिस पर मुनमुन का कमरा था। उन्होंने दावा किया कि एनसीबी की छापेमारी से महज पांच मिनट पहले मुनमुम अपने कमरे में दाखिल हुई थीं, जहां दो अन्य लोग पहले से मौजूद थे। तो उन दो लोगों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?'

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि एनसीबी की एक टीम ने अपने जोनल डारयेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को मुंबई से गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज़ जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे। आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई।

कौन हैं मुनमुन धमेचा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनमुन एक मॉडल हैं और बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। बताया जा रहा है कि मुनमुन मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं, लेकिन बीते लंबे वक्त से दिल्ली में रह रही हैं। वहीं अब मध्य प्रदेश में न वो खुद रहती हैं और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य। वहीं जो इंस्टाग्राम अकाउंट मुनमुन का बताया जा रहा है उस पर उनकी पार्टी करते हुए कई फोटोज मौजूद हैं। इसके साथ ही कुछ तस्वीरों में सेलेब्स भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel