तालाब में मिला मृत हिरण को वन विभाग ने अपने कब्जे में लियाखड्डा, कुशीनगर।

तालाब में मिला मृत हिरण को वन विभाग ने अपने कब्जे में लियाखड्डा, कुशीनगर।

स्वतंत्र प्रभात- खड्डा थाना क्षेत्र के भेड़ी जंगल स्थित एक पोखरे में एक हिरण का शव मिलने से खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार खड्डा क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित तालाब में

स्वतंत्र प्रभात-


खड्डा थाना क्षेत्र के भेड़ी जंगल स्थित एक पोखरे में एक हिरण का शव मिलने से  खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार खड्डा क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित तालाब में एक हिरण का शव पड़ा होने की सूचना लोगों ने वन विभाग को दी।इसकी खबर मिलते ही वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव मिहनाज अली, बीके सिंह,लक्ष्मण प्रसाद सहित अन्य वनकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे।

जहां वन कर्मी लोगों की सहयोग से मरे हुए हिरण को पोखरी से बाहर निकाल कर उसके शरीर की जांच पड़ताल की। लेकिन शरीर पर चोट के निशान नही मिले। फिर भी शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस संबंध में वन रेंजर का कहना है कि भेड़ी जंगल गांव के तालाब से एक हिरण का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसके मौत होने का स्पष्ट पता चल सकेगा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel