बन्दरो के आतंक से बाजारवासी परेशान

बन्दरो के आतंक से बाजारवासी परेशान


बंदरो ने अब तक आधा दर्जन लोगों को काटकर किया घायल 


स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर।

जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र के निकट दोनो थानाक्षेत्रो मे राजेसुल्तानपुर व थाना जहांगीरगंज क्षेत्रो मे अंतर्गत देवरिया बाजार में बंदरों के आतंक से बाजारवासियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है लगभग आधा दर्जन लोगों को बन्दरो ने काट लिया है जिनका इलाज चल रहा है। आपको बता दे कि देवरिया बाजार व मामपुर नरियांव जहाँगीरगंज मे बंदरों के आतंक से बाजारवासियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है

 बाजारों में  बंदरों के आतंक का शिकार राकेश प्रजापति,ईश्वरदत्त चौवे, रामबिलास बर्मा सहित कई राहगीर भी बन्दरो के काटने से घायल हो चुके हैं  ।बन्दरो के आतंक का आलम यह है कि छतों पर लगे एंटीना, फल बिक्रेताओं के फल , टीनशेड पर छलांग लगाने से टीनशेड टूट जा रहे हैं तो वही सब्जी की खेती किये बाजारवासियों की सब्जी की फसल को तहस नहस कर दे रहे हैं ।

बन्दरो के आतंक से परेशान बाजारवासियों ने इसकी शिकायत वनविभाग के कर्मचारियों से भी किया। परन्तु वनविभाग मूकदर्शक बना हुआ है।बाजारवासी  राकेश तिवारी, रिंकू चतुर्वेदी, संजय शर्मा, बिट्टू यादव, हरीश दूबे,समशेर सिंह राजपूत आदि दुकानदारों ने वनविभाग से बन्दरो के आतंक से अविलम्ब छुटकारा दिलाये जाने की माँग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat