संपूर्ण समाधान तहसील दिव में 73 लोगों ने पेश की शिकायतें

संपूर्ण समाधान तहसील दिव में 73 लोगों ने पेश की शिकायतें

मिल्कीपुर तहसील मुख्यालय पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गोरेलाल शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में क्षेत्र से 73 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की


स्वतंत्र प्रभात
मिल्कीपुर, अयोध्या

मिल्कीपुर तहसील मुख्यालय पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गोरेलाल शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में क्षेत्र से 73 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की जिनमें से 2 मामलों का तत्काल मौके पर ही निस्तारण एडीएम द्वारा करा दिया गया।

 हालांकि संपूर्ण समाधान दिवस के आयोजन में कोविड-19 की गाइडलाइन का कोई अनुपालन नहीं दिखा यहां तक की समाधान दिवस सभागार में मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा भी मास्क तक नहीं लगाया जा सका था। शनिवार को तहसील मुख्यालय स्थित सभागार में आयोजित समाधान दिवस में क्षेत्रवासी फरियादियों की भीड़ बहुत कम दिखी। हालांकि क्षेत्र से 73 लोगों ने अपनी शिकायतें रिमझिम फुहार के बीच आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पेश कर दी।

 समाधान दिवस में मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं उनके प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गोरेलाल शुक्ला ने शिकायत निस्तारण के संबंध में शासन की ओर से जारी दिशानिर्देश को बताया और निर्धारित 5 दिन के अंदर ही शिकायतों का गुणवत्ता पूर्ण ढंग से सम्यक निस्तारण किए जाने की बात कही। 

समाधान दिवस में प्रमुख रूप से एसडीएम मिल्कीपुर विजय प्रताप सिंह, तहसीलदार मिल्कीपुर पल्लवी सिंह, नायब तहसीलदार श्वेताभ सिंह, प्रभारी निरीक्षक खंडासा नीरज सिंह, इनायत नगर थाने के एसएसआई प्रदीप सिंह, कुमारगंज थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष दिनेश सिंह, खंड विकास अधिकारी मिल्कीपुर मनीष मौर्य, एसडीओ विद्युत कुमारगंज संतोष कुमार, वन क्षेत्रधिकारी  कुमारगंज पीयूष मोहन श्रीवास्तव सहित अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष एवं उनके प्रतिनिधि मौजूद रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel