एसडीएम को शिकायती पत्र देने के बावजूद भी नहीं हुई कार्रवाई

एसडीएम को शिकायती पत्र देने के बावजूद भी नहीं हुई कार्रवाई

स्वतंत्र प्रभात भीटी अंबेडकर नगर। एसडीएम को लिखित शिकायत पत्र देने के बाद भी कोई सुनवाई न होने पर पीड़िता ने तहसील दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता पूनम सिंह पत्नी बृजेश सिंह सुल्तानपुर जिले के खनिया की रहने वाली है। जिसका आरोप है कि अंबेडकर नगर जिले के भीटी

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर।

एसडीएम को लिखित शिकायत पत्र देने के बाद भी कोई सुनवाई न होने पर पीड़िता ने तहसील दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता पूनम सिंह पत्नी बृजेश सिंह सुल्तानपुर जिले के खनिया की रहने वाली है। जिसका आरोप है कि अंबेडकर नगर जिले के भीटी तहसील अंतर्गत मल्लेपुर में प्रानपती पत्नी गिरजा शंकर का मकान है।

प्रानपती ने पीड़िता को अपनी समस्त चल व अचल संपत्ति का पंजीकृत वसीयत किया है।प्रानपती ने पीड़िता को 4 वर्ष पूर्व अपनी खतौनी का बैनामा भी किया और तब से प्रानपती और उसका पुत्र ओमप्रकाश सिंह पीड़िता के घर पर रहते हैं तथा अब प्रानपती की मौत हो चुकी है। प्राणपती के मकान को मल्लेपुर निवासी संतराम सिंह पुत्र गौरीशंकर अवैध रूप से कब्जा करके हड़पने की कोशिश कर रहे हैं।

पीड़िता का आरोप है जब वह प्रानपती के मकान पर पहुंची तो संतराम तथा उनकी पत्नी गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए दौड़ा लिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel