चौथे स्तंभ की ताकत को घटाने का मंसूबा कामयाब नहीं होगा–जिला अध्यक्ष उपजा

चौथे स्तंभ की ताकत को घटाने का मंसूबा कामयाब नहीं होगा–जिला अध्यक्ष उपजा

स्वतंत्र प्रभातटांडा अंबेडकर नगर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की बढ़ती ताकत को घटाने का मंसूबा कामयाब नहीं होगा। रिपब्लिक भारत के चीफ एडिटर अर्णव गोस्वामी के साथ महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा किए गए अमानवीय कृत व्यवहार की उत्तर प्रदेश जनर्लिस्ट एसोसिएशन की जनपद इकाई अंबेडकरनगर कड़े शब्दों में निंदा करती है। इस मामले को माननीय

स्वतंत्र प्रभात
टांडा अंबेडकर नगर

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की बढ़ती ताकत को घटाने का मंसूबा कामयाब नहीं होगा। रिपब्लिक भारत के चीफ एडिटर अर्णव गोस्वामी के साथ महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा किए गए अमानवीय कृत व्यवहार की उत्तर प्रदेश जनर्लिस्ट एसोसिएशन की जनपद इकाई अंबेडकरनगर कड़े शब्दों में निंदा करती है।

इस मामले को माननीय न्यायालय के द्वारा स्वतः संज्ञान में लेने एवं दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की मांग करते हुए एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष गुप्ता ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा जिस तरह से चीफ एडिटर की गिरफ्तारी की गई है। वह किसी कानून और संविधान की रक्षा के लिए नहीं बल्कि देश के चौथे स्तंभ को नीचा दिखाने के लिए महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा इस तरह का प्रोपेगेंडा फैलाया गया।

इस मामले में रिपब्लिक भारत के चीफ एडिटर दोषी हैं या निर्दोष इसका फैसला अदालत करेगी। लेकिन पुलिस के द्वारा इतने बड़े पत्रकार के साथ जो रवैया अपनाया गया वह निंदनीय एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के लिए चिंताजनक है।इस दौरान उनके साथ संगठन के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार बचुली मिश्र, जिला महासचिव अरुण कुमार मिश्र, उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार यादव,कोषाध्यक्ष अरविंद कुमार त्रिपाठी, अभिषेक श्रीवास्तव, नरेंद्र कुमार तिवारी, दिलीप सोनी, प्रशांत सिंह आदि कई पत्रकार मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel