पीआरबी पर तैनात कांस्टेबल की नही हुई रवानगी

पीआरबी पर तैनात कांस्टेबल की नही हुई रवानगी

भीटी अम्बेडकरनगर भीटी थाने की पीआरबी 112 पर तैनात कांस्टेबल शौकत अली पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जहां जाते हैं वहां पैसे की लंबी डीलिंग होती है और पैसा मिल जाने पर मामले को रास्ते में ही रफा-दफा करके मुल्जिम को छोड़ देते हैं अगर पैसा नहीं मिलता है तो मुल्जिम को थाने

भीटी अम्बेडकरनगर

भीटी थाने की पीआरबी 112 पर तैनात कांस्टेबल शौकत अली पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जहां जाते हैं वहां पैसे की लंबी डीलिंग होती है और पैसा मिल जाने पर मामले को रास्ते में ही रफा-दफा करके मुल्जिम को छोड़ देते हैं अगर पैसा नहीं मिलता है तो मुल्जिम को थाने लाकर 151 के लिए रजिस्टर में चढ़ा दिया जाता है और अगले दिन या उसी दिन 151 में चालान कर दिया जाता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीआरबी पर तैनात कांस्टेवल शौकत अली द्वारा क्षेत्र में जातिवाद का बीज बोया जा रहा है तथा भाजपा सरकार में सपा का खुलेआम प्रचार कर रहे हैं मानव लगता है कि ये पुलिस विभाग में नौकरी नहीं कर रहे हैं बल्कि सपा के स्टार प्रचारक के रूप में भेजे गए हैं और सपा सरकार के ही तर्ज पर इनके द्वारा कार्य भी किया जा रहा है। 2 साल पूर्व कांस्टेवल शौकत अली भीटी व महरुआ थाने में रह चुका है। और अपना जलवा कायम कर चुका है।

इसी की बदौलत क्षेत्र में धन उगाही के साथ-साथ भ्रष्टाचार किया जा रहा है। उक्त सिपाही का बीते दिनों ट्रांसफर हो गया था जिसकी रवानगी बुधवार को कर दी गई थी लेकिन सूत्रों से पता चल रहा है कि सिपाही द्वारा पैसा देकर अपनी रवानगी को रुकवा लिया गया है और इसी की वजह से उसकी रवानगी नहीं हो पाई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel