भारतीय किसान यूनियन (वर्मा) ने किया कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन

भारतीय किसान यूनियन (वर्मा) ने किया कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन

आय से अधिक सम्पत्ति रखने के दोषी के खिलाफ अविलम्ब कार्यवाही की मांग


सहारनपुर। 

भारतीय किसान यूनियन (वर्मा) ने आज कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर आज आय से अधिक सम्पत्ति रखने के दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एक ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपकर अविलम्ब कार्यवाही की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि यदि दोषी के खिलाफ अविलम्ब कार्यवाही न हुई तो भाकियू(वर्मा) आंदोलन तेज करेगा। 

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय संयेाजक भगत सिंह वर्मा ने कहा कि वर्तमान में तहसील सदर में कार्यरत स्टैनो अशोक कुमार बेहट व नकुड़ तहसील में भी कार्यरत रहा है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक मलिक व विरेन्द्र चैधरी ने कहा कि नकुड़ तहसील में भी ग्राम टोली के पाल्ला व महावीर की 30 बीघा, रकमे की जमीन 15 बीघा, स्व.नेत्रपाल की पत्नी की 10 बीघा, टोली भटटे की 30 बीघा, ग्राम जगैता की 60 बीघा, ग्राम सबदलपुर की करीब 100 बीघा सहित एक निजी स्कूल ग्राम टोली भटटे पर दो बीघा जमीन पर बने हुए स्कूल की बिल्डिंग पर आधी ध्वस्त करके जबरदस्ती कब्जा कर रखी है जगहैता ग्राम में पदम लाला की 25 बीघा जमीन खरीदी जा रही है। 

इसके अलावा शहरी क्षेत्र मे आवास विकास एवं स्टेट बैंक कालोनी में एक-एक आलीशान कोठी, सैक्टर-99, पैरामाउन्ट, शिव विहार सहित अन्य क्षेत्रों में एक दर्जन के करीब आवासीय प्लाट भी है। इसके अलावा अन्य भूमि भी इसने अपने रिश्तेदारों आदि के नाम कर रखी है और काफी जमीनों पर अवैध कब्जा भी किया हुआ है जिनकी जांच करायी जानी अति आवश्यक है। 

उन्होंने कहा कि चैंकाने वाला तथ्य यह है कि उक्त स्टैनो अशोक कुमार का बेटा अक्षय संगम, पुत्री अर्चना संगम जो कि अविवाहित बेरोजगार थे, और पत्नी एक गृहणि है तो फिर इनके पास सैकड़ों बीघा जमीन किस प्रकार आयी। इसकी भी जांच करायी जानी अति आवश्यक है। 

प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंप अविलम्ब कार्यवाही की मांग की। प्रदर्शनकारियों में मुख्य रूप से भगत सिंह वर्मा, विरेन्द्र चैधरी, रविनद्र चैघरी, अशोक मलिक, आसिम मलिक, नीरज कपिल, गयूर आलम, के.पी.सिंह, हंस कुमार, संदीप कुमार, सौरभ कुमार, मनोज चैधरी, श्रवण धीमान, संजय धीमान, आशीष कुमार, आदित्य नामदेव, अनुज कुमार सहित भारी संख्या में भाकियू (वर्मा) 
पदाधिकारी शामिल रहे। 

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

राज्य

बगीचे में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा
प्रतिबंधित थर्माकोल प्लेट से भारी पिकअप प्रवर्तन दल ने पकड़ा
गोमती नदी में नहाते वक्त दो किशोर डूबे, हुई मौत पुलिस ने शव को बरामद कर परिजनों को सौंपा 
राज्य में पड़ रहे भीषण गर्मी को देखते हुए झारखंड में 15 जून तक सभी स्कूल रहेंगे बंद, आदेश जारी
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन  ने राज्य में विधि- व्यवस्था  और अपराध -उग्रवाद नियंत्रण को लेकर वरीय  पदाधिकारियों की उपस्थिति में जिलों के उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक/ पुलिस अधीक्षक के साथ की उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक, दिए कई अहम निर्देश

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।