किसान क्रय केंद्रों पर लाये धान होगी खरीद-एसएमआई

किसान क्रय केंद्रों पर लाये धान होगी खरीद-एसएमआई

इसके लिए किसान अपना पंजीकरण करा लें किसान अपना और नामनी का आधार कार्ड लिंक करा लें आधार कार्ड का मोबाइल से लिंक कराना जरूरी है।


    रिपोर्ट/ सुदर्शन शुक्ल
सहजनवा गोरखपुर-

 शासन के निर्देश पर किसानो के सुविधा के लिए धान क्रय करने के लिए जगह जगह क्रय केंद्र खोले हुए, जहाँ 1नवम्बर से धान की खरीद सभी क्रय केंद्रों पर शुरू हो जायेगी । किसान अपने धान को किसी भी क्रय केंद्र पर बेच सकते है ।

इसके लिए किसान अपना पंजीकरण करा लें किसान अपना और नामनी का आधार कार्ड लिंक करा लें आधार कार्ड का मोबाइल से लिंक कराना जरूरी है। किसान अपने धान को क्रय केंद्रों पर साफ सुथरा लेकर पहुचे । सोमवार से बुधवार तक 50 कुंतल तथा गुरुवार से शनिवार तक क्रय करने के लिए कोई सीमा निर्धारित नही किया गया है ।उक्त बातें क्षेत्रीय विपणन अधिकारी पवन कुमार सिंह ने सहजनवा ब्लाक के ग्राम पंचायत बुदहट में किसानों के गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए कही।

इस दौरान केंद्र प्रभारी रमेश यादव मोती लाल नरसिंह शुक्ल लालमन दुष्यंत रामनगीना रामसावर लालधर यादव सहित अनेक किसान मौजूद थे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष