गौकशी के लिए ले जा रहे पशु तस्कर को पुलिस ने दौड़ाया चालक गाड़ी छोड़कर भागे

गौकशी के लिए ले जा रहे पशु तस्कर को पुलिस ने दौड़ाया चालक गाड़ी छोड़कर भागे

खजनी / गोरखपुर । सिकरीगंज पुलिस द्वारा रात्रि गश्त के दौरान एक पिकअप गाड़ी का पीछा किया गया चालक उफरौली गाँव के पास रात्रि 1 बजे गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। पुलिसिया छानबीन में पता चला की पिकअप में गौकशी के लिए लेजा रहे 9 मवेशी हैं जिसमे से एक की मृतयु हो चुकी

खजनी / गोरखपुर ।

सिकरीगंज पुलिस द्वारा रात्रि गश्त के दौरान एक पिकअप गाड़ी का पीछा किया गया चालक उफरौली गाँव के पास रात्रि 1 बजे गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।

पुलिसिया छानबीन में पता चला की पिकअप में गौकशी के लिए लेजा रहे 9 मवेशी हैं जिसमे से एक की मृतयु हो चुकी थी, और कुछ की स्थिति गंभीर थी।

अस्थानीय पुलिस ने पिकअप को थाने पर लाकर मृत 1 गोवंश का पोस्टमार्टम कराया और बाक़ी मवेशियों को कन्हा उपवन गौशाला हरिहरपुर को भेज कर अज्ञात के खिलाफ मु अपराध स 96/21 3/5A/8 गोवंश निवारण अधनियम एव पशु क्रूरता अधनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुटी है।

गाड़ी के नंबर के आधार पर फोन से सम्पर्क करने पर पिकअप मालिक गोपालगंज बिहार निवासी ।बताया की मैं गाड़ी बेच चूका हूँ गाड़ी पर बिहार का नंबर है। थानाध्यक्ष सिकरीगंज राजेन्द्र मिश्रा ने बताया की अँधेरे का फायदा उठाकर आरोपी भाग गए पहचान कर जल्द ही आरोपियो की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel