किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी समर्थक

किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी समर्थक

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा छपिया गोण्डा –समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर आज किसान के समर्थन में पदयात्रा के पांचवे दिन सपा नेता पूर्व मंत्री संजय विद्यार्थी के नेतृत्व में परसा तिवारी से बिलहरी बुजुर्ग तक होनी थी। लेकिन सुबह ही खोडारे थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ पहुँच कर

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया गोण्डा –
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर आज किसान के समर्थन में पदयात्रा के पांचवे दिन सपा नेता पूर्व मंत्री संजय विद्यार्थी के नेतृत्व में परसा तिवारी से बिलहरी बुजुर्ग तक होनी थी।

लेकिन सुबह ही खोडारे थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ पहुँच कर पूर्व मंत्री संजय विद्यार्थी को उनके आवास पर नजरबंद कर दिया गया। पैदल यात्रा निकलने के लिए मना कर दिया गया। यह सुनकर उनके आवास पर सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता वहां पहुंच गए।उनके आवास साबरपुर में ही एसडीएम मनकापुर को ज्ञापन दिया गया। संजय विद्यार्थी ने कहा कि हम अन्नदाता के समर्थक में समाजवादी लोग किसानों को जागरूक करते रहेंगे। हम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात करके अलग रणनीति तय करके किसानों के समर्थन में समाजवादी लोग आगे भी प्रदर्शन करते रहेंगे।

प्रदर्शन में मुख्य रुप से लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष विजय यादव,राहुल यादव,आदित्य यादव, सुशील पांडे,नीरज ,पंकज विद्यार्थी,अशोक यादव, संजय,रमेश मनजीत कनौजिया, सहित अनेकों किसान व समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel