कांग्रेस सृजन संगठन अभियान की बैठक हुई संम्पन्न

कांग्रेस सृजन संगठन अभियान की बैठक हुई संम्पन्न

कांग्रेस सृजन संगठन अभियान की बैठक हुई संम्पन्न आनन्द मोहन तहसील संवाददाता टाण्डा स्वतंत्र प्रभात टांडा अंबेडकरनगर। न्याय पंचायत गनेशपुर व तिलकारपुर में कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के तहत कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक जिला कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष अच्छन खाँ की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसका संचालन कांग्रेस के नेता पूर्व प्रधान

कांग्रेस सृजन संगठन अभियान की बैठक हुई संम्पन्न

आनन्द मोहन तहसील संवाददाता टाण्डा

स्वतंत्र प्रभात
टांडा अंबेडकरनगर। न्याय पंचायत गनेशपुर व तिलकारपुर में कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के तहत कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक जिला कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष अच्छन खाँ की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसका संचालन कांग्रेस के नेता पूर्व प्रधान अर्जुन देव ने किया। बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अजय सिंह उर्फ कप्तान सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता के अहंकार में डूब गई है तथा किसानों के आंदोलन को पुलिस की लाठी के बल पर कुचलना चाहती। एक तरफ कहती है किसान की आमदनी दुगनी करेंगे दूसरी तरफ किसानों के खेत में पडने वाली खाद का वजन 5 किलो कम कर दिया जाता है और उसके दाम को दुगना कर दिया जाता है।

देश को अनाज देने वाले किसानों को यह सरकार मूर्ख समझ रही है बैठक में परमात्मा त्रिपाठी बाबूराम वर्मा राम बसंत फूलचंद विद्यासागर मदनलाल पुष्पा देवी नंदलाल बाल गोविंद विद्या प्रसाद विवेक कुमार सुरेश कुमार रक्षा राम राधेश्याम भिलाई राम सुमित्रा देवी भागचंद दीपचंद बृजेश आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel