सहायक अध्यापिका व उनके पुत्र अयांश आर्या  ने जीता इंडियाज़ टॉप मॉडल का ख़िताब।

प्रयागराज के शिक्षक समुदाय का नाम किया रोशन।

सहायक अध्यापिका व उनके पुत्र अयांश आर्या  ने जीता इंडियाज़ टॉप मॉडल का ख़िताब।

ब्यूरो प्रयागराज।
देश के प्रतिष्ठित अग्रवाल प्रोडक्शन हाउस की तरफ़ से जयपुर के ज्वैल्स रिसॉर्ट एंड बैंक़्वेट में 29 जून से 09 जुलाई तक आयोजित *“इण्डियास टॉप मॉडल सीजन -6”* प्रतियोगिता में प्रयागराज के बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत चाँदनी ने देश भर से शामिल प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए “मिसेज वर्ग” में जीत हासिल करते हुए इंडियास टॉप मॉडल का ख़िताब हासिल किया।
 
 उक्त प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को विभिन्न चरणों में अपनी योग्यता का प्रदर्शन करना था , सभी चरणों में चाँदनी ने उत्कृष्ठ क्षमता का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।  इसी प्रतियोगिता के *“किड्स बॉयज़ मिस्टर सीनियर वर्ग”* में भाग लेते हुए इनके पुत्र मास्टर अयांश आर्या ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए *”मिस्टर यूनिवर्स”* का ख़िताब अपने नाम दर्ज किया।
 
 जीत के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए चाँदनी ने अग्रवाल प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर  आकाश मित्तल व उनकी पूरी टीम को धन्यवाद अर्पित किया। साथ ही चाँदनी ने उनके यहाँ तक पहुँचने में सहयोग किए सभी परिवारजन व साथियों को भी धन्यवाद अर्पित किया।
 
चांदनी नेअपनी जीत उन सभी नौकरी पेशा महिलाओं को समर्पित की जो नौकरी के कारण प्रतिभावान होते हुए भी ऐसी प्रतियोगिताओं में शामिल नहीं हो पाती ।
 
उल्लेखनीय है कि  चांदनी प्रयागराज के बहादुर पुर ब्लाक में प्राथमिक विद्यालय मोती नगर  में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत है।उनके पति लखनऊ में बैंक कर्मचारी है।चांदनी की इस उपलब्धि पर प्राथमिक शिक्षक गदगद है।फूलपुर प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष दिनेश मिश्र तथा जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष विनोद पांडे ने चांदनी को बधाई देते हुए कहा कि चांदनी  ने शिच्छको का सम्मान के साथ प्रयागराज का सम्मान बढ़ाया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष