बलरामपुर में निकली कड़ाके की धूप फिर 35 डिग्री सेल्सियस तापमान:मूसलाधार बारिश के बाद उमस भरी गर्मी सुरू,लोगो को घरों से बाहर निकलने में हो रही समस्या

बलरामपुर में निकली कड़ाके  की धूप फिर 35 डिग्री सेल्सियस तापमान:मूसलाधार बारिश के बाद उमस भरी गर्मी सुरू,लोगो को घरों से बाहर निकलने में हो रही समस्या

बलरामपुर जनपद का एक बार फिर तापमान बढ़ने लगा है लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। वही जनपद का तापमान मंगलवार दोपहर 35 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है।जो एक बार फिर लोगो को गर्मी तपिश दे रही है।तापमान भलेही 35 डिग्री है लेकिन फील 45 डिग्री से अधिक हो रहा है।जनपद में बीते दोनो से ही रही झमाझम बारिश के चलते लोगो को उमस भरी गर्मी से राहत मिली थी तो वही अब दूसरी तरफ जनपद का तापमान फिर बढ़ गया है जिसके चलते लोगो को घरों से बाहर निकलने में काफी दिक्कत हो रही है।
 
बलरामपुर जनपद में बीते एक शनिवार से पहले शुरू हुई झमाझम बारिश के चलते लोगो को भीषण गर्मी और तपन भरी लू से राहत मिल गई थी । लेकिन मंगलवार सुबह से फिर जनपद का तापमान बढ़ने लगा है जिसके चलते लोगों को काफी दिक्कत हो रही है। लोगो को घरों से बाहर निकलने में काफी दिक्कत हो रही है । वही फिर शुरू हुई भीषण गर्मी पर बलरामपुर नगर निवासी राज मिश्रा का कहना है कि आज की गर्मी काफी दिक्कत दे रही है तपिश इतना अधिक है कि लग रहा है की तापमान 45 सेल्सियस पार पहुंच गया है जबकि 34 सेल्सियस तापमान है। वही राज मिश्रा का कहना है कि बीते 2 हप्तो से हो रही बारिश से काफी गर्मी से राहत मिली थी क्योंकि पहले भी भीषण गर्मी पड़ रही थी अब लग रहा है की फिर से दोबारा गर्मी वापस आ रही है।
 
बारिश के चलते मिली थी राहत
बलरामपुर में बीते दो हप्तो से हो रही बारिश के चलते लोगो को भीषण गर्मी से राहत मिल गई थी । लेकिन आज फिर सुबह से भीषण गर्मी का दौर शुरू हो गया है जिसके चलते लोगो को एक बार फिर गर्मी और लू की चिंता सताने लगी है।हालाकि आज का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहा है लेकिन फील 45 सेल्सियस से अधिक हो रहा है।लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है।
 
बाढ़ में फसे लोगो की बढ़ी मुसीबत
जनपद में एक बार फिर शुरू हुई भीषण गर्मी से लोगो की मुसीबत शुरू हो गई है। सबसे ज्यादा बाढ़ में फसे लोगो की मुसीबत बढ़ गई है क्योंकि कुछ ग्रामीण इलाको में लोगो के घरों में पानी बह रहा है इसे में लोग छत और छप्पर पर बैठे है । जिनको पड़ रही लड़के की धूप अधिक दिक्कत दे रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।