पत्रकारिता के बाद रमेश अवस्थी की संसदीय पारी शुरू 

सांसद रमेश अवस्थी ने अपने प्रयास से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम को बंग्ला देश के साथ होने वाली टैस्ट क्रिकेट मैच का एक मैच दिलवाया है।

पत्रकारिता के बाद रमेश अवस्थी की संसदीय पारी शुरू 

कानपुर। कानपुर महानगर के नवनिर्वाचित सांसद रमेश अवस्थी ने आज प्रथम दिन संसद भवन में कदम रखा। इस अवसर पर वह भावुक हुए और कानपुर की जनता को धन्यवाद प्रेषित किया। सांसद रमेश अवस्थी ने X पर लिखा कि आज नई संसद में नई ऊर्जा, उत्साह, उमंग और दायित्वबोध के साथ ‘नवनिर्वाचित सांसद’ के रूप में ‘लोकतंत्र के मंदिर’ में प्रवेश करना कानपुर के जनमानस के आशीर्वाद की विजय है ।
संसद में कानपुर के प्रतिनिधित्त्व हेतु पहली बार प्रवेश करते हुए, मेरे दिल में गर्व और उत्साह के साथ एक अद्वितीय भावना है। यह दिन मेरे लिए न केवल एक सम्मान है, बल्कि जनता-जनार्दन की सेवा करने का वचन है । 
 
सांसद अवस्थी ने लिखा कि मैं इस संसदीय यात्रा को अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अध्याय मानता हूं, जिसमें राष्ट्र और जनता-जनार्दन के  प्रति मेरी पूरी जिम्मेदारी है ।जनता ने मुझ पर जो भरोसा जताया है उस पर खरा उतरने के  लिए पूरी ईमानदारी व लगन से काम करूंगा ये मैं आपसे वादा करता हूं । हाल ही में सांसद रमेश अवस्थी ने अपने प्रयासों से बंग्ला देश के साथ होने वाली टैस्ट मैच क्रिकेट का एक मैच कानपुर के ग्रीन पार्क को दिलवाया है। इससे पहले लखनऊ में इकाना स्टेडियम बनने से कानपुर को मैच मिलना बंद हो गये थे। रमेश अवस्थी ने कानपुर की जनता से हर संभव विकास का वायदा किया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।