अजय दुर्घटना, साजिशन जानलेवा हमले की घटना की गुत्थी अभी तक है उलझी 

अजय दुर्घटना, साजिशन जानलेवा हमले की घटना की गुत्थी अभी तक है उलझी 

   घायल युवक अभी तक है कोमा में

 


घटना के कारक व कारण  पुलिस के लिये बनी है पहेली

स्वतंत्र प्रभात
तारुन, अयोध्या। युवक की सड़क दुर्घटना  ,जानलेवा हमले की घटना की गुत्थी 72 घण्टे बाद भी अभी  उलझी हुई है। घायल युवक जिंदगी व मौत के बीच कोमा में ही है। जिसके चलते पुलिस के लिए घटना के कारक  व  कारण पहेली बनी हुई है। 


   बीते बुधवार की शाम करीब 8 बजे तारुन बाजार निवासी व्यवसायी राम नयन गौड़ का पुत्र अजय (18)वर्ष गम्भीर अवस्था मे पिपरी ननसा मार्ग पर अभिषेक यादव के दुग्ध डेयरी के पास सड़क पर मिला था। पीड़ित पिता उसे किछुटि बाजार में व्यवसाय कर रहे मोती मिश्रा का पूरा निवासी राम अनुज उर्फ बबलू मिश्रा के साथ उनका खराब हुआ स्टेपलाइजर को ठीक करने के लिये भेजा था।  किन्तु युवक के साथ हुई घटना को महज 10 से 12 फिट की दूरी पर  दुग्ध डेयरी पर खड़े करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने अजय पर न तो हमला ,टक्कर व गिरते हुये देखा । आखिर इन लोगो की आंख की कठपुतली किस एकांत में थी। जो सन्देह के घेरे में है। इतना ही परिजनों ने राम अनुज पर साजिशन जानलेवा हमले का दावा करते हुये पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक के पिता व नामजद आरोपी में गहरे सबन्ध थे। घटना के दूसरे दिन परिजनों ने थाने में पहुँचकर हल्का बवाल भी किया था।

जिसपर  पुलिस ने मामले को शांत करने की लिये रिपोर्ट दर्ज कर ली। किन्तु घटना रहस्यमय बनी हुई है।थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया किघायल युवक कोमा में है। जिसके कारण किसी नतीजे पर नही पहुँचा जा सका है। परन्तु चर्चाओं व लोगों के बयानों के आधार पर जांच कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।