अधेड़ ने अज्ञात कारणों से खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

अधेड़ ने अज्ञात कारणों से खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

मिल्कीपुर अयोध्या।अज्ञात कारणों के चलते अधेड़ ने घर में ही जहर खा लिया। तबीयत खराब होने पर परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हलियापुर थाना क्षेत्र के 
उसकमऊ गांव निवासी धनंजय सिंह पुत्र सूर्य नारायण सिंह उम्र करीब 48 वर्ष का जहरीला पदार्थ खाने से घर पर तबियत बिगड़ गई। और उल्टियां होना शुरू हो गई।
 परिवार के सदस्यों ने इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज ले आए जहां इमरजेंसी में मौजूद डॉ आमिर अतीक ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने परिजनों से कहा कि आप लोग लाने में देरी कर दिए यह जहर खाया हुआ है। समय से आ गए होते तो शायद इसकी जान बच जाती। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची थाना कुमारगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा।
वही परिजनों का कहना है कि मृतक धनंजय सिंह सुबह से शराब पीना शुरू किया और लगभग 8:00 बजे तक शराब पीते रहे जिससे अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और उल्टियां करना शुरू कर दिए उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।