आरसीसी रोड पर गहरा गड्ढा छोड़कर भूल गए जिम्मेदार, लोग गिरकर हो रहे चोटिल

 आरसीसी रोड पर गहरा गड्ढा छोड़कर भूल गए जिम्मेदार, लोग गिरकर हो रहे चोटिल

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेवतरी में लोक निर्माण विभाग द्वारा एक माह पूर्व गांव के मुख्य सड़क  पर आरसीसी का निर्माण कराया गया। आरसीसी निर्माण के दौरान गांव की नालियों से पानी बहने के लिए मुख्य सड़क के कुल चार जगहों पर ह्यूम पाइप लगाने के लिए गढ्ढा छोड़ दिया गया, मुख्य सड़क पर करीब दो फिट गहरा व करीब तीन फिट चौड़ा गड्ढा होने के कारण चार पहिया वाहनों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा उक्त गढ्ढे में बाइक व साईकिल सवार गिरकर चोटिल हो रहे हैं।
 
ग्रामीणों द्वारा आवागमन सुचारू करने के लिए कुछ वैकल्पिक व्यवस्था तो किया गया लेकिन वह भी सफल नहीं रहा। विभाग के अनदेखी के कारण करीब महीनों बीत जाने के बाद भी सड़क में ह्यूम पाइप नहीं लगाया गया जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
 
ग्रामीण रामजी वर्मा, अखिलेश यादव, राजेश्वर वर्मा, राजकुमार अग्रहरी, संतोष पाण्डेय, संजय वर्मा, विनोद, विरेन्द्र, स्वतंत्र विश्वकर्मा, तेजू, श्रवन कुमार, शिवप्रसाद अग्रहरि, अशोक, धर्मेन्द्र, मंजू, अर्जून पाण्डेय आदि लोगों ने बताया कि लोकनिर्माण विभाग के द्वारा आरसीसी सड़क का निर्माण कार्य कराया गया है जिसमें नाली की पानी निकलने के लिए चार जगहों पर ह्यूम पाइप लगाने के लिए गढ्ढा छोड़ दिया गया है जिसमें प्रतिदिन लोग गिरकर चोटिल हो जा रहें हैं।
 
ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जीतबहादुर उर्फ भोला यादव ने बताया कि ह्यूम पाइप लगाने के लिए लोकनिर्माण विभाग से कई बार शिकायत किया गया लेकिन अभी तक ह्यूम पाइप नहीं लगाया गया। लोकनिर्माण विभाग के जेई राहुल प्रसाद जिज्ञासु ने बताया कि अतिशीघ्र ही गढ्ढे को सही करवा दिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष