नगर भाजयुमो ने किया भारती पारधी का आत्मीय स्वागत

सांसद ने वरिष्ठ नेताओं से लिया जन कल्याण का मार्गदर्शन

नगर भाजयुमो ने किया भारती पारधी का आत्मीय स्वागत

बालाघाट। मध्यप्रदेश। स्वतंत्र प्रभात।

लोकसभा क्षेत्र बालाघाट सिवनी की प्रथम महिला निर्वाचित सांसद भारती पारधी पहली बार दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री परिषद के शपथ ग्रहण समारोह शामिल होने के बाद वापस बालाघाट लौटी। जहां सांसद भारती पारधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रीगण और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से संसदीय कार्य और विकास, जन कल्याण सहित विभिन्न विषयों पर सारगर्भित मार्गदर्शन लिया। जो बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए निर्णायक साबित होगा।

नगर भाजयुमो ने किया भारती पारधी का आत्मीय स्वागत

सांसद भारती पारधी के आगमन पर कल उनके निज निवास में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से नगर अध्यक्ष जैनेंद्र कटरे के नेतृत्व में उनका भारत माता का तैलचित्र भेंट कर आत्मीय स्वागत- सत्कार किया। मौके पर भाजपा नगर उपाध्यक्ष खिमेन्द्र गौतम, भाजयुमो नगर अध्यक्ष जैनेन्द्र कटरे, अखिलेश चौरे, नगर महामंत्री संजू ब्रम्हे, दीपक लिल्हारे, हिमांशु चौकसे, सोनू कसार, रंजीत गोयल, सन्तोष सिंगारे, विशाल मेश्राम, दुर्गेश कुरील, शुभम शिवाले, नितिन नगपुरे, राजेश राउत, जय गिरि, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

मिलकर करेंगे विकास: भारती पारधी

जहां सांसद भारती पारधी ने भाजयुमो नगर के सभी कार्यकर्ताओं का अभूतपूर्व सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के एक छोटे से कार्यकर्ता को संसद तक पहुंचाने का मार्ग दिया है, यह केवल भाजपा में ही संभव है। अब हम सब मिलकर जनता जनार्दन के कल्याण और क्षेत्र के विकास में कार्य करेंगे। 

मातृ शक्ति का सम्मान : जैनेन्द्र कटरे

इस दौरान भाजयुमो नगर अध्यक्ष जैनेन्द्र कटरे ने कहा, आज हमें बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि, लोकसभा क्षेत्र बालाघाट की जनता जनार्दन ने मातृ शक्ति का सम्मान करते हुए भारती पारधी जैसी सहज, सरल, उलझी हुई कर्मठ, जनसेवक को अपने सांसद के रूप में चुना। उन्होंने कहा निश्चित ही भारती दीदी संसद में जिले की मुखर आवाज बनकर जनता जनार्दन के कल्याण में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी। जैनेंद्र ने सांसद भारती पारधी ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के तौर पर चुनने में अपना सहयोग देने के लिए आभार जताया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।