मिल्कीपुर के लाखों किसानों को मिलेगा इसी माह सम्मान निधि की 17 वीं किस्त

मिल्कीपुर के लाखों किसानों को मिलेगा इसी माह सम्मान निधि की 17 वीं किस्त

मिल्कीपुर अयोध्या।मिल्कीपुर में लाख से ज्यादा किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 17वीं किस्त का लाभ मिलेगा। किसानों को 17वीं किस्त की राशि उनके खाते में भेजी जाएगी। वहीं तकनीकी गड़बड़ी होने के चलते करीब 1500  किसानों को योजना का लाभ नहीं मिल पाएगा। 
मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के अमानीगंज ,हैरिग्टनगंज व मिल्कीपुर विकास खंड के करीब 5 हजार से ज्यादा किसानों ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना पाने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।
 
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 17वीं किस्त का इंतज़ार कर रहे किसानों को इसी माह में योजना का लाभ मिलेगा। योजना के तहत किसानों के खाते में दो हजार रुपए की राशि भेजी जाएगी।
किसानों ने शासन के बार बार निर्देश के बावजूद अपना केवाईसी नहीं कराया। अब इन्हीं किसानों को योजना का लाभ नहीं मिल पायेगा। कृषि अधिकारी  डॉ ओ पी मिश्रा ने बताया कि जिन किसानों का डाटा शासन को भेजा गया है, उनको योजना का लाभ मिलेगा। वहीं जिन किसानों ने केवाईसी नहीं कराया, उन्हें योजना का लाभ नहीं मिलेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024