गोला बाजार से लापता हुए दो मासूम के तलाश में जुटी पुलिस

चौबीस घण्टे बीते नही लौटे दो मासूम परिजन की चिंता बढ़ी ,सकते में आई गोला पुलिस

गोला बाजार से लापता हुए दो मासूम के तलाश में जुटी पुलिस

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी/रिपोर्ट-बृजनाथ त्रिपाठी

गोरखपुर गोला उपनगर में थाने के ठीक पीछे बड़ी मस्जिद के बगल मे स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास से दो मासूम लापता हो गयें। देर शाम मासूमों के  घर नहीं लौटने पर परिजन द्वारा इसकी सूचना लिखित रूप में पुलिस को दे दी गयी। पुलिस मामले को दर्ज करने के बाद बच्चों की तलाश में जुट गयी है।

वार्ड नंबर 7 उपनगर गोला निवास एहसान अंसारी पुत्र काशिम ने बताया कि बीते शनिवार की शाम को प्रतिदिन की भांति रियाज अहमद (8) पुत्र एहसान अपने दोस्त असद (10) पुत्र स्व नौसाद निवासी फूलपुर जिला आजमगढ के साथ प्राथमिक विद्यालय के अंदर खेल रहा था। शाम तकरीबन 6 बजे हमने उन्हें वहां खेलते हुए देखा था। रात तकरीबन 8 बजे जब वह घर नहीं आया तो हम बड़ी मस्जिद व प्राथमिक विद्यालय के अंदर जाकर तलाश किया लेकिन दोनो बच्चे कहीं भी नहीं दिखे। हम बच्चे की तलाश मे वार्ड नंबर 7 में ही असद के ननिहाल जाकर बच्चों के बारे में पूछा तो पता चला कि वह लोग भी बच्चे की तलाश कर रहे हैं। हम लोगों के द्वारा सभी संभावित जगहों पर बच्चो की तलाश की गयी लेकिन कहीं भी बच्चों का पता नहीं चल सका। वहीं लापता बच्चों के पीड़ित परिवार के द्वारा देर रात पुलिस को लिखित तहरीर दे दिया गया है।

Screenshot_20240609_185126_InShot

लापता असद रहता है ननिहाल में...
लापता असद वार्ड नंबर 7 स्थित अपने ननिहाल मे ही रहता है। असद के माता पिता की मौत कुछ वर्ष पहले हो चुकी है। वहीं रियाज अपने भाई बहनों मे चौथे नंबर पर है। दोनो अक्सर साथ ही रहते तथा खेलते थे। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनो अभी पढने नहीं जाते थे। मासूमों के अभी तक नही मिलने से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में प्रभारी मधुपनाथ मिश्र ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर दी गयी है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।