विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे समाजसेवी बद्री यादव

पेयजल, बिजली, रोजगार, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता संबधी समस्याओं को दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता : बद्री यादव 

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे समाजसेवी बद्री यादव

बरही बरही हरला निवासी समाजसेवी बद्री यादव ने लोकसभा चुनाव खत्म होते ही आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। ज्ञात हो कि समाजसेवी बद्री यादव पूर्व में भी जिला परिषद व विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। वे अपने बातों को बेबाक अंदाज में रखने के लिए जाने जाते है। उन्होंने कहा बरही विधानसभा आज कई समस्याओं से जूझ रहा है।
 
बरही में पेयजल एवं रोजगार सहित कई समस्याओ ने विकराल रूप ले लिया है। बरही विधानसभा वासियों के सहयोग व अशीर्वाद से इस क्षेत्र का विकास करेंगे़। लोगों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास के लिए ही आगामी विधानसभा चुनाव में एक प्रत्याशी के रूप में आ रहे है।
 
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के चहुमुंखी विकास के लिए सदैव काम करता रहूंगा। क्षेत्र के जनता जनार्दन की हर समस्याओं को अपना मानकर सभी लोगों के सहयोग से पूरे विधानसभा क्षेत्र की दशा और दिशा सुधार करूंगा। उन्होंने बताया कि बरही विधानसभा में पेयजल, बिजली, सड़क, शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता संबधी समस्याओं को दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष