Kushinagar : फेरी वाले की बेटी निधि गुप्ता ने नीट परीक्षा क्वालीफाई कर माता पिता की बढ़ाई गौरव 

Kushinagar : फेरी वाले की बेटी निधि गुप्ता ने नीट परीक्षा क्वालीफाई कर माता पिता की बढ़ाई गौरव 

कुशीनगर। पडरौना विधानसभा के बंगाली पट्टी निवास भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष छोटेलाल गुप्ता की भतीजी और गांवो में कपड़े की फेरी कर कमाने वाले रामबाबू गुप्ता की पुत्री निधि गुप्ता ने 667/720 अंक के साथ नीट परीक्षा में सफलता हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। बाबूराम इण्टर कालेज लमकन से हाईस्कूल और गीता इण्टरनेशनल  स्कूल रविन्द्र नगर से इण्टर मीडिएट की शिक्षा ग्रहण करने के बाद निधि गुप्ता ने प्रथम प्रयास में  नीट क्वालीफाई कर अपने माता-पिता और क्षेत्र का नाम रोशन किया है।
 
शनिवार को किसान मोर्चा जिला मंत्री मोहन प्रसाद खरवार और भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों ने निधि गुप्ता को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया और शुभकामनाएं दी और उनकी माता मंजू देवी को पुष्प गुच्छ और पिता रामबाबू गुप्ता को भी माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर नेताद्वय ने कहा कि निधि गुप्ता प्रतिभाएं कभी भी परिस्थितियों का मोहताज नहीं होती हैं। प्रतिभाशाली लोग हर परिस्थिति में अपने लग्न और परिश्रम से सफलता का परचम लहराते हैं।
इस अवसर पर विजय कुमार सोनी, प्रभुनाथ गुप्ता, सुरेन्द्र गुप्ता, डॉ विवेक जायसवाल, अनिल चौहान,त्रिलोकी नाथ गुप्ता,  शशि प्रकाश रौनियार , हरिओम रौनियार, जयश्री गुप्ता, विशाल रौनियार आदि उपस्थित थे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।