बालू ठेकेदार का पीछा करते हुए की फायरिंग, वारदात से शहर में सनसनी!

छ आरोपी गिरफतार।

बालू ठेकेदार का पीछा करते हुए की फायरिंग, वारदात से शहर में सनसनी!

प्रयागराज।
 झलवा इलाके में शनिवार देर रात बालू की सप्लाई को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने बालू ठेकेदार पर हमला बोल दिया। जान बचाकर भागने पर फॉर्च्यूनर समेत तीन गाड़ियों से पीछा किया और रास्ते में फायरिंग भी की। हमलावर पीछा करते हुए शिवकुटी में ठेकेदार के घर तक पहुंच गए। वहां पुलिस ने घेराबंदी कर फॉर्च्यूनर सवार छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो कारों में सवार उनके साथी भाग निकले।अभिषेक यादव (30) गोविंदपुर का रहने वाला है और बालू का
ठेकेदार है। उसने पुलिस को बताया कि झलवा निवासी साहिल भी बालू का कारोबार करता है और उसे कई बार धमका चुका था। कहता था कि वह उसके इलाके में बालू की सप्लाई न करे।
 
शनिवार रात 12 बजे के करीब वह अपने एक साथी के साथ बालू गिराने झलवा में गया था। आरोप है कि वहां साहिल अपने एक अन्य साथी संग बाइक से आया और विवाद करने लगा। साथ ही फोन कर अपने कई साथियों को भी बुला लिया जो लाठी-डंडों से लैस थे। यह देख अभिषेक व उसका साथी कार से भागने लगे जिस पर साहिल व उसके साथियों ने तीन कारों से उनका पीछा कर लिया। साथ ही फोन कर चौफटका के पास अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया, जिन्होंने रास्ते में बाइक रखकर उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद भी ठेकेदार नहीं रुका तो कार पर फायरिंग की, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। हालांकि, गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।
 
इसके बाद ठेकेदार भागते हुए गोविंदपुर स्थित अपने घर पहुंच गया और डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर भागने लगे। इस पर शिवकुटी थाने के पास घेराबंदी कर फॉर्च्यूनर सवार छह लोगों को पकड़ लिया गया। जबकि, बलेनो व एक अन्य कार सवार हमलावर भाग निकले। पकड़े गए लोगों को थाने लाकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने अपना नाम साहिल, इसरार, समद, अब्दुल्लला, अरशद व अमित कुमार निवासी झलवा को पकड़ लिया। इसके बाद तहरीर पर हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एसीपी श्वेताभ पांडेय ने बताया कि छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके साथियों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष