आम्रपाली ने किया मां विंध्यवासिनी देवी का दर्शन पूजन

जैसे जैसे पता चला कि आम्रपाली दुबे दर्शन करने के लिए आई है वैसे वैसे सेल्फी लेने वालों की संख्या बढ़ती गई

आम्रपाली ने किया मां विंध्यवासिनी देवी का दर्शन पूजन

दर्शन पूजन के दौरान मीडिया से राजनीति बातों से बचती रहीं

विंध्याचल। सोमवार को शाम 6:30 बजे श्रवण अतिथि गृह में आकर रूकी यहां से तीर्थपुरोहित पंडित अगत्स्य द्विवेदी जी ने  मां विंध्यवासिनी देवी धाम ले जाकर विधिवत विधि विधान पूर्वक तथा मंत्रोच्चारण के बीच चरण स्पर्श कर दर्शन पूजन किया।
 
इस दौरान मीडिया से वार्ता करते समय कहा कि राजनीति से सबंधित कोई बयान नहीं दूंगी उन्होंने मीडिया से बात कर बताया कि मैं जब भी विंध्याचल मां विंध्यवासिनी धाम में आती हूं हर बार यहां कुछ न कुछ नया परिवर्तन होता देखने को मिलता है। मैं मां से लोक कल्याण के लिए कमाना करती हूं तथा यही कामना करती हूं कि मां सबको सकुशल से रखे और  इस समय विंध्य कॉरिडोर बड़ा ही भव्य लग रहा है।
 
मैं अपने शुभचिंतकों और दर्शकों तथा प्रशंसकों से यही कहना चाहती हूं कि आप लोगों के जब भी समय मिले तब मां के धाम में आइए और मां का दर्शन पूजन कीजिए और अपने जीवन को धन्य कीजिए । यहां पर बहुत ही भव्य कॉरिडोर बनाया गया है। इसको भी देखें। दर्शन पूजन के पश्चात जगह जगह दर्शनार्थियों और स्थानीय लोगों को पता चला वैसे वैसे सेल्फी लेने वालों की संख्या बढ़ती गई।  इस दौरान दर्जन पूजन पंडित अगत्स्य द्विवेदी ने कराया तथा रक्षा सूत्र भी बांधा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष