सग्दिध परिस्थितियों में लखनपुर गांव में नहर के पास युवक का मिला शव, मचा हड़कम्प।

परिजनो सहित ग्रामीणो ने सड़क पर शव को रखकर किया चक्का जाम।

सग्दिध परिस्थितियों में लखनपुर गांव में नहर के पास युवक का मिला शव, मचा हड़कम्प।

 कोरांव। थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव लखनपुर नहर के पास युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई।ग्राम प्रधान लखनपुर राजेश कुमार के द्वारा थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश भारती को तत्काल सुचना दी गयी।घटनास्थल पर पहुचे चौकी प्रभारी बड़ोखर अश्वनी कुमार विश्वकर्मा ने मय फोर्स के साथ पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया।
 
वही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश भारती ने पीड़ित परिवारो से मुलाकात कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गए मिली जानकारी अनुसार भोगन गांव निवासी रमेश पुत्र छोटेलाल आदिवासी उम्र लगभग 28 वर्ष की सग्दिध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गयी।
 
लोगो में तरह-तरह की चर्चाएं होती रही।मृतक की पत्नी रीता देवी ने बार बार बेहोशी हालात में होती गई।वहीं पीड़ित परिवारो सहित ग्रामीणों ने सड़क पर शव को रखकर किया चक्का जाम आवागमन बाधित रहा है। परिजनो ने बताया कि गांव के ही दो लोग हमारे लड़के को बुलाकर ले गए थे।रमेश के तीन छोटे छोटे बच्चे है।थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश भारती ने कहा कि इस सम्बन्ध में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल हो गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।