संदिग्ध हालत में मिली लाश, हत्या की आशंका

सोनहा थाना क्षेत्र के पचमोहनी गांव के पास की घटना के दो दिन पहले घर से हुआ था फरार।

संदिग्ध हालत में मिली लाश, हत्या की आशंका

बस्ती। बस्ती जिले के सोनहा थानाक्षेत्र के हसनापुर गांव के रहने वाले युवक की पंचमोहनी गांव के शराब के ठेके के पास संदिग्ध हालत लाश मिली। सूचना पर सोनहा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है। मृतक के शरीर पर चोट के भी निशान बताए जाते हैं। मृतक का नाम अवधेश मिश्र जिसकी उम्र करीब 29 वर्ष बताई जा रही है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान की वजह से प्रथम दृष्टया उसकी मौत संदिग्ध मानी जा रही है।
 
हालांकि पुलिस इस मामले में हर एंगल से अनुसंधान कर रही है। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन बेटे को मरा हुआ देखा, जिसके बाद घर में चीख पुकार मच गई। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र मिश्र ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। परिजनों ने बताया कि अवधेश शराब पीने का आदती था। दो दिन पहले घर से निकल गया था। बुधवार की रात तकरीबन 11 बजे उसकी मौत की सूचना मिली।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष