संदिग्ध परिस्थितियों में दो वृद्ध सगी बहनों की मृत्यु 

पुलिस जांच में जुटी, 71 वर्षीय सुमन और 73 वर्षीय प्रेमा मिली मृत, परिवार जनों ने कारण स्पष्ट नहीं किया।

संदिग्ध परिस्थितियों में दो वृद्ध सगी बहनों की मृत्यु 

कानपुर। कानपुर कमिश्नरेट के पांडु नगर स्थित एक मकान के ऊपरी मंजिल पर दो सगी बहनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। उनकी मृत्यु का अभी कोई कारण नहीं पता चल सका है।

 यह जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त सेंट्रल राम सेवक गौतम ने बताया कि दिनांक 30 को सूचना प्राप्त हुई कि पाण्डु नगर कानपुर नगर स्थित मकान के द्वितीय मंजिल पर दो बहन सुमन सिंह चंदेल उम्र 71 वर्ष व प्रेमा सिंह चंदेल उम्र करीब 73 वर्ष पुत्री स्व0 शिव रतन सिंह चंदेल की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है।  सूचना पर मौके पर पहुंच कर देखा तो सुमन सिंह चंदेल का शव लाबी में तथा प्रेमा सिंह चंदेल का शव किचन में पड़े हैं।  मृतक दोनों बहनें अविवाहित थीं। दोनों महिलाओं के कहीं पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार मृतका के भतीजे द्वारा बताया गया कि सब्जी वाला सब्जी देने द्वितीय फ्लोर पर गया था जिसके द्वारा दरवाजा खुलवाये जाने पर दरवाजा नहीं खुला तो आशंका होने पर सब्जी वाले ने प्रथम तल पर रहने वाले भतीजे को सूचना दी जिनके द्वारा द्वितीय तल पर पहुंच कर परिवार सहित दरवाजा तोड़ा गया तो दोनों बहनें अलग-अलग स्थानों पर मृत पाई गई। परिजनों द्वारा मृत्यु का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही करके पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर फारिन्सिक टीम भी मौजूद है। मृत्यु के कारणों की जानकारी की जा रही है। मौके शान्ति व्यवस्था कायम है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष