जन सभा के दौरान बुलडोजर बाबा ने विपक्ष पर साधा निशाना

जन सभा के दौरान बुलडोजर बाबा ने विपक्ष पर साधा निशाना

मीरजापुर। मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर जनपद के विधानसभा छानबे के महाशक्ति इंटरमीडिएट कॉलेज बीहसडा के मैदान पर जनसभा को संबोधित किया।आज दोपहर लगभग 1 बजे सीएम का उड़नखटोला उतरा। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के समर्थन में आज विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा आज हमारे मिर्जापुर के पास विश्वविद्यालय है रेलवे पुल, गंगा नदी पुल और रेलवे स्टेशन का कायाकल्प भी और सुंदर हो गया है। अनुप्रिया पटेल को तीसरी बार सांसद और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनानेकीअपील किए।
 
योगी आदित्यनाथ ने कहा जब सपा बसपा और कांग्रेस की सरकारें होती थी तो लोग डरते थे। संबोधन के दौरान अयोध्या में राम मंदिर और विंध्याचल में विंध्य कॉरिडोर की भी चर्चा की गई।आज तापमान लगभग 48 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गई थी फिर भी एनडीए गठबंधन के समर्थक योगी आदित्यनाथ जी के संबोधन को सुनने के लिए हजारों हजार की संख्या में पहुंचे थे।मंच पर पहुंचते ही एनडीए प्रत्यासी अनुप्रिया पटेल ने मां विंध्यवासिनी देवी की प्रतिमा भेट कर स्वागत किया।
 
अनुप्रिया पटेल ने अपने कार्यकाल में कराए गए कार्यों को लोगो को जानकारी दी।जन सभा कार्यक्रम में नन्हें मुन्ने बच्चों के साथ भी महिलाएं पहुंची थी। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, एमएलसी विनीत सिंह,जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया, जय सिंह, प्रेम बहादुर सिंह, स्वामी नाथ सिंह, प्रीतेश सिंह, सिम्पू सिंह, गोपाल पाण्डे,बाबा महेंद्र गिरी जी ,सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024