कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने गुलाब का फूल मतदाताओं को भेंट कर कॉंग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट

कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने गुलाब का फूल मतदाताओं को भेंट कर कॉंग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट

गोलाबाजार गोरखपुर । बांसगांव लोकसभा क्षेत्र की बहुचर्चित विधानसभा चिल्लूपार के कांग्रेसी कार्यकर्ता ने रविवार को गोला उपनगर के विभिन्न चौराहों पर मतदाताओं को गुलाब का फूल भेंट कर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सदल प्रसाद के पक्ष में वोट मांगकर सम्मानित जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील किया ।
 
उपनगर के बेवरी चौराहा सहित क्षेत्र के चौराहो पर कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष महेंद्र नाथ मिश्र के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों व राहगीरों आटो चालको बाइक वालों से मिलकर पार्टी द्वारा दिये गये घोषणापत्र  पर प्रकाश डालते हुए गुलाब का फूल भेंट किया और साथ ही आगामी 1 जून को  गठबंधन के कॉंग्रेस के प्रत्याशी सदल प्रसाद के चुनाव चिन्ह हाथ के पंजे वाले निशान पर बटन दबाकर मतदान की भी अपील किया।
 
इस दौरान कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष श्री मिश्र ने सारे गिले शिकवे भूलाकर प्रेम और सौहार्द का संदेश देते हुए सम्मानित मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि  गठबंधन बहुत मजबूती से देश में चुनाव लड़ रहा है। राहुल गांधी  और अखिलेश यादव  की जोड़ी को सम्मानित जनता पसंद कर रही है।
 
हम सभी  गठबंधन के कार्यकर्ता गण सम्मानित जनता से अपील करते है कि कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर कांग्रेस के हाथों को मजबूत करें।इस अवसर पर प्रमुख रूप से जयप्रकाश तिवारी गणेश मिश्रा राम हरि राय मधुकर हरिशंकर गुप्ता श्रवण यादव उदयभान मिश्रा फिरोज खान विनीत शर्मा हाफिज बिस्मिल्लाह खान सहित आदि शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel