जौनपुर में पत्रकार की हत्या के विरोध में राज्यपाल को ज्ञापन 

जिलाधिकारी कानपुर नगर के माध्यम से उ.प्र. की राज्यपाल आनंदी बेन को भेजा ज्ञापन राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के अध्यक्ष अशोक गुप्ता के नेतृत्व में पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन।

जौनपुर में पत्रकार की हत्या के विरोध में राज्यपाल को ज्ञापन 

कानपुर। जौनपुर स्थित शाहगंज कोतवाली के अंतर्गत इमरान गंज बाजार में टीवी चैनल के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के संबंध में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद ने जिलाधिकारी कानपुर नगर के माध्यम से उ.प्र. की राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है।
 
FB_IMG_1716022106786 इस ज्ञापन में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद ने जौनपुर में दिन दहाड़े कोतवाली स्थित शाहगंज के इमरान गंज बाजार में सोमवार को सुबह एक टीवी चैनल के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव उम्र 48 वर्ष को गोलियों से मार कर हत्या कर दिये जाने की निंदा की है। राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद कानपुर ने इस घटना की घोर निन्दा करते हुए सरकार से मांग करता है मृतक के परिवार को 5000000 की आर्थिक सहायता एवं पत्नी को सरकारी नौकरी प्रदान करें। जिसे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहते हैं वही आज खतरे से खाली नहीं है।
 
 ज्ञापन में कहा गया है कि पत्रकारों के ऊपर आए दिन आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते हैं वजह मात्र यह है कि पत्रकार बंधुओ द्वारा निरंतर समाज की समस्याओं को विभाग व सरकार तक पहुंचाने का प्रयास किया जाता है पत्रकार अपनी कलम के माध्यम से सच्चाई को लिखना है उसे जो भी दबाने का प्रयास करेगा हमारा संगठन उसका विरोध करेगा।
 
राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद की ओर से माननीया राज्यपाल को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन द्वारा राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि० सरकार के मांग करता है दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्यवाही की जाए और पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखते हुए पत्रकार सुरक्षा बिल लागू किया जाए जिससे देश का चौथा स्तंभ सुरक्षित रहे। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष अशोक गुप्ता व पत्रकार राजेश गुप्ता सहित तमाम पत्रकार शामिल थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel