DJ पर मनपसंद गाने को लेकर भिड़े बाराती एक युवक की मौतएसपी पहुंचे घटनास्थल

DJ पर मनपसंद गाने को लेकर भिड़े बाराती एक युवक की मौतएसपी पहुंचे घटनास्थल

बस्ती l
 
बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र में डीजे पर गाने को लेकर बाराती और अन्य लोगों में मारपीट हो गई। घटना रुधौली थाना क्षेत्र के निपनियां गांव में रविवार देर रात की है।सोमवार एसपी बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी निपनियां कला गांव पहुंचे। एसपी बस्ती ने बताया कि मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

अगुवानी के दौरान हुई थी मारपीट 

 
घटना रविवार की देर रात की है। बारात की अगुवानी के लिए दरवाजे पर पहुंची थी। इस दौरान डीजे पर एक गाने के बोल को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई, जिस पर बवाल हो गया। कुछ ग्रामीणों ने पहले बीचबचाव किया, लेकिन थोड़ी ही देर में लाठी-डंडे से लैश होकर मौके पर आ धमके। यह देखकर बारातियों में हड़कंप मच गया। लाठी-डंडे से पिटाई में  15 वर्षीय किशोर नारायण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रुधौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 
 

गाड़ी से भी कुचलने का आरोप

 
नारायण के पिता ने आरोप लगाया है कि पिटाई के बाद उसे हमलावरों ने गाड़ी से भी कुचल दिया था। थाना प्रभारी चंदन कुमार के अनुसार निपनियां कला निवासी कृष्णा यादव, रविन्द्र यादव और सूरज यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष