बदमाश को पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ पकड़कर भेजा जेल, बदमाश पर दर्ज है कई मुकदमे

बदमाश को पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ पकड़कर भेजा जेल, बदमाश पर दर्ज है कई मुकदमे

मिल्कीपुर अयोध्या । पुलिस की टीम ने एक बदमाश को साई सावित्री महाविद्यालय मोड़ के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त के पास एक तमंचा व कारतूस बरामद किया। पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की। पुलिस टीम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 307 समेत अन्य धाराओं में कई मुकदमे पंजीकृत है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या राज करन नय्यर के निर्देशन में कुमारगंज पुलिस अपराध की रोकथाम के लिए विशेष चेकिंग अभियान चला रही थी। इस बीच मुखबिर ने पुलिस चौकी प्रभारी देवगांव अभिषेक त्रिपाठी को सूचना दिया कि एक व्यक्ति चौकी क्षेत्र के साई सावित्री महाविद्यालय वाले मोड़ के पास खड़ा है, कहीं जाने के लिए किसी का इंतजार कर रहा है, उसके पास अवैध तमंचा भी मौजूद है। 
सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी, हेड कांस्टेबल संदीप कुमार, कांस्टेबल मनोज यादव, दीपक यादव ने मौके पर पहुंचकर पकड़ लिया और तलाशी ली तो उसके पास से 12 बोर का एक देसी तमंचा व दो जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद होने पर थाने ले आई जहां पर विधि कार्रवाई की गई।
प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज रतन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी राजेन्द्र पासी पुत्र शिव भवन पासी निवासी रहमानीगंज देवगांव के खिलाफ 307 समेत अन्य धाराओं में पड़ोसी जनपद अमेठी के थाना जगदीशपुर में यूपी गैंगस्टर की भी कार्यवाही की जा चुकी है।
 सर्किल के थाना खण्डासा में भी अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इसकी तलाश लंबे समय से पुलिस को थी। लेकिन पुलिस की पकड़ से दूर हो जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने अवैध तमंचे के गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel