गोरखपुर गोला पश्चमी चौराहे पर स्थित किराना की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ

गोला चौराहे पर स्थित है पुलिस पिकेट ,नगर पंचायत का सी सी कैमरा व हाइमास्ट भी है चौराहे पर मौजूद

गोरखपुर गोला पश्चमी चौराहे पर स्थित किराना की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ


ब्यूरो/शत्रुघ्न त्रिपाठी-रिपोर्ट/बृजनाथ त्रिपाठी

गोलाबाज़ार गोरखपुर 13 अप्रैल। गोला उपनगर के पश्चमी चौराहे पर मुख्य कॉर्नर पर स्थित कपिल किराना स्टोर्स की दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान का कटरैंन  उठाकर अंदर घुसकर नगद रुपये व कीमती सामान पर हाथ साफ कर लिया।

दुकानदार कपिल पुत्र मोहन जब सुबह दुकान पर पहुचा तो देखा कि ऊपर का कट्रैन  उजड़ा हुआ है और शटर भी खुला है।दुकान में रखा लगभग छह हजार रुपये व कुछ कीमती सामान गायब है।घटना की सूचना गोला पुलिस को दुकानदार ने दिया। सूचना पर गोला पुलिस पहुची स्थल निरीक्षण किया।पीड़ित के लिखित सूचना पर गोला थाने में मुकदमा दर्ज कर  लिया गया है। 


प्राप्त बिबरण के अनुसार  गोला उपनगर के वार्ड नम्बर 18 निवासी कपिलदेव पुत्र मोहनलाल  चन्द चौराहे पर कपिल किराना स्टोर्स के नाम से दुकान चलाते हैंशुक्रवार की शाम को दुकान बंद कर अपने आवास पर चले गए ।

रात   में   अज्ञात चोरों ने दुकान लगा कटरैन  को उठा कर अंदर घुसकर दुकान में रखा नगद और कीमती सामान उठा ले गए। दुकानदार जब सुबह दुकान पर पहुच तो देखा।और पुलिस को सूचना दिया। पुलिस मौक़े पर पहुँची जांच पड़ताल में लग गयी।

गौरतलब बात यह है कि चौराहे पर पुलिस बूथ स्थित है। पुलिस पिकेट की भी ब्यवस्था है।बूथ के बाद सड़क व उसपार किराना की दुकान है।चौराहे पर हाइमास्ट व नगर पंचायत का लगा सी सी कैमरा भी मौजूद है।

मुख्य चौराहे पर चोरी की घटना को चोरों ने पुलिस को चुनोती देते हुए अंजाम दिया।यह एक यक्षप्रश्न गोला पुलिस प्रशासन के समक्ष खड़ा पड़ा है।वैसे गोला उपनगर में बीते माह हुई चार चोरियों में एक भी चोरी का Screenshot_20240413_114106_WhatsAppBusinessखुलासा गोला पुलिस नही कर पाई है। इस घटना से ब्यवसायियो में दहशत है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष