गोरखपुर के खजनी क्षेत्र में मासूमो को गुमराह कर माउथ सेक्स कराने वाला अधेड़ सफाईकर्मी पुलिस के हत्थे चढ़ा, 

मनचले ने की हैवानियत , मासुमो  को बनाता निशाना , माउथ सेक्स कर पैसे का देता था प्रलोभन

 गोरखपुर के खजनी  क्षेत्र में मासूमो को गुमराह कर माउथ सेक्स कराने वाला अधेड़ सफाईकर्मी पुलिस के हत्थे चढ़ा, 

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर जनपद के खजनी थानां क्षेत्र में हैवानियत की हद पार करने वाला मामला सामने आया है। एक अधेड़ सफाई कर्मी के घृणित कृत का पोल खुलते ही गांव में हड़कम्प मच गया । मामले की जानकारी जब परिजन को हुई तो  सबके होश उड़ गए ।  परिजन खजनी पुलिस को  लिखित तहरीर देकर आरोपी पर कार्यवाही की मांग करने लगी ,जिसको लेकर हरकत में आई खजनी पुलिस आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत मुक़दमा पंजीकृत कर आरोपी को दबोच लिया । मासूमो का डॉक्टरी परीक्षण कर आरोपी को जेल भेजने के तैयारी में जुट गए । 

Screenshot_20240409_141222_Gallery

मामला गोरखपुर जनपद के खजनी थाना क्षेत्र ग्राम सभा सरयां छपिया गांव का है, जहां सोनू कुमार पुत्र रामजीत उम्र 45 वर्ष  जो पेशे से सफाई कर्मी है ,हैवलियत की हद पार कर मासूमो के साथ आये दिनों माउथ सेक्स करता रहा था। बच्चों ने जब परिजन से आपबीती बताई तो सबके होश उड़ गए ।

पीड़ित बच्चों के परिजनों ने बताया गांव सोनू नामक ब्यक्ति ने गांव के तीन मासूम बच्चों को रोजाना बारी बारी बुलाता था । एकांत जगह लेजाकर 20 की नोट देकर बच्चों के मुख में लिंग प्रवेश कर  अपना हवस पूरा करता था ।  

बच्चों धमकी देता की अगर परिवार में किसी न बताया तो बहुत मारूंगा ,बच्चे पैसे के लालच व डर वस कुछ दिन तक परिजन से नही बताए ,लेकिन एक मासूम बीते दिनों रोते हुए अपनी माँ से आपबीती  बताया ,बच्चे की बात सुनकर परिवार सहम गए। सभी बच्चों के परिवार एकत्रित हुए और मनचले को पुलिस के हवाले किया।

,खजनी पुलिस बच्चों का डॉक्टरी परीक्षण करवा कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई । युवक के घृणित कृत की चर्चा गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई ।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष