बहेड़ी क्षेत्र में मिले  प्रेमी-प्रेमिका के शव मची अफरातफरी

बहेड़ी क्षेत्र में मिले  प्रेमी-प्रेमिका के शव मची अफरातफरी

बरेली/ बहेड़ी। कोतवाली क्षेत्र के गांव ग्वारी में दो प्रेमी युगल के शव मिले है। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है शवों के पास पेस्टिसाइड के डिब्बे मिले हैं जिन्हें पुलिस ने जांच के लिए भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ही प्रेमी -प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले थे और प्रेम प्रसंग में जुड़े हुए थे। लड़की के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की तीन माह से अपनी बहन के घर दिल्ली रह रही थी ।
 
1अप्रैल से लड़की दिल्ली से गायब हो गई थी जब लड़की के परजन लड़के के परिवार वालों के पास पहुंचे और पूछा कि हमारी लड़की 1 अप्रैल से दिल्ली से गायब हो गई है तुम्हारा लड़का कहां है तो लड़के के परिवार वालों ने बताया कि उनका लड़का रुद्रपुर किसी कंपनी में काम कर रहा है। लेकिन पुलिस  को लड़के के ही गेंहू के खेत में दोनों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस को वही शवों के पास गेहूं के खेत में पेस्टिसाइड के डिब्बे मिले हैं जिसे जांच के लिए भेजा गया है। 
IMG_20240405_191320
 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और दोनों के शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल प्रवीण सोलंकी ने बताया कि पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।"प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है शव पास पेस्टिसाइड के डिब्बे मिले हैं पुलिस साक्ष्य जुटा रही है पोस्ट मार्टम के बाद स्थिति साफ होगी।" -मुकेश चंद मिश्र पुलिस अधीक्षक उत्तरी (देहात)

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष