हाईटेंशन लाइन से टकराया डंपर, चालक की जलकर मौत

हाईटेंशन लाइन से टकराया डंपर, चालक की जलकर मौत

स्वतंत्र प्रभात 
गोण्डा। जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के बुधईपुरवा गांव में रविवार की रात्रि में अवैध रूप से मिट्टी की ढुलाई कर रहा एक डंपर ऊपर से गुजर रही विद्युत की हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। तार की चपेट में आते ही डंपर में करंट उतर आया और उसमें आग लग गई। इस हृदय विदारक घटना में चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी।
 
बताया जाता है कि चालक आग की लपटों से घिरा तड़पता रहा लेकिन उसे बचाने या पुलिस को सूचना देने के बजाय काम पर लगे श्रमिक और ठेकेदार भाग खड़े हुए। बड़ी सुबह चार बजे जब रोजेदार उधर से गुजरे तो डंपर को जलता देखकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
 
सूचना मिलने के करीब दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक चालक व डंपर पूरी तरह जलकर चुके थे। पुलिस ने डंपर चालक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल की बात कह रही है। खबर लिखे जाने तक मृतक चालक की पहचान नहीं हो सकी थी। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में मिट्टी पटाई का काम चल रहा है। इसी स्कूल के लिए डंपर से मिट्टी की ढुलाई की जा रही थी।
 
मिट्टी खनन की अनुमति न होने के कारण रात को अंधेरे में अवैध रूप से मिट्टी खनन किया जा रहा था और मिट्टी स्कूल में लाई जा रही थी। हादसे के बाद स्कूल संचालक मामले को दबाने में जुटा हुआ है। वहीं, कोतवाली पुलिस भी अपनी गर्दन बचाने में जुटी हुई है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष