थाना टूण्डला पुलिस टीम ने  खाने के तेल के साथ ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब और बीयर से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा 

थाना टूण्डला पुलिस टीम ने  खाने के तेल के साथ ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब और बीयर से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा 

स्वतंत्र प्रभात 
 
टूण्डला- खाने के तेल के साथ ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब और बीयर से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया। मौके से पुलिस ने 1000 पेटी अंग्रेजी शराब और 200 पेटी बीयर की बरामद हुई हैं। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब सवा करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है।
 
एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि टूण्डला थाना पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए लेजर फार्म हाउस उसायनी के पास से एक ट्रक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर ट्रक के अंदर से खाने के तेल के साथ पंजाब प्रांत की अंग्रेजी शराब और बीयर की पेटी बरामद हुई। एसपी सिटी ने बताया कि अंग्रेजी शराब की एक हजार पेटी जिसमें 9000 लीटर और बीयर की 200 पेटी जिसमें 2400 लीटर बरामद हुई हैं। पकड़े गए चालक ने अपना नाम गुरचरण सिंह उर्फ चन्नी पुत्र करमचन्द निवासी सुचेतगढ़ थाना अरसपुरा तहसील अरसपुरा जिला जम्मू बताया। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब सवा करोड़ रुपये है।
 
चालक गुरचरण सिंह उर्फ चन्नी ने बताया कि मुझे गाड़ी को अम्बाला (पंजाब) से बिहार बॉर्डर तक लेकर जाना था। काम पूरा होने के बाद मुझे 1 लाख रुपये मिलने थे। गाड़ी देने वाले ने फर्जी कूट रचित बिल तैयार करके दिए थे। जिस पर फूड ऑयल (खाने का तेल) एवं मशीनर के पार्ट्स लिखे गये ताकि मैं शराब के साथ ना पकड़ा जाऊं। मेरी व्हाट्स एप कॉल से बात होती थी।
 
आगामी लोकसभा चुनाव व बिहार राज्य में शराब बन्दी होने के कारण शराब की बहुत ज्यादा माँग है। वह पूर्व में राजस्थान में शराब तस्करी के मामले में उदयपुर एवं डूगरपुर से जेल जा चुका है। टीम में इंस्पेक्टर अनुज कुमार, एसओजी प्रभारी शैलेंद्र चौहान, उपनिरीक्षक सुधीर कुमार, विवेक सिंह जूरैल आदि शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष