केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 31 मार्च को दिल्ली में आप- कांग्रेस की मेगा रैली का ऐलान

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 31 मार्च को दिल्ली में आप- कांग्रेस की मेगा रैली का ऐलान

स्वतंत्र प्रभात।  एस.डी.सेठी।
आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से गुस्साए ईडी गठबंधन के तहत आप+कांग्रेस पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को10 बजे महा मेगा रैली करने जा रही है। इस बात का ऐलान आप के मंत्री गोपाल राय,आतिशी, और कांग्रेस के नेता अरविंद सिंह लवली ने कांग्रेस + आप पार्टी की जाॅइंट प्रैस कान्फ्रेंस मे किया गया।
 
प्रैस कान्फ्रेंस में नेताओ ने कहा कि देश के अंदर जिस तरह प्रधानमंत्री तानाशाही रवैया अपनाते हुए देश में लोकतंत्र की हत्या कर दिल्ली के मुख्यमंत्री को अरेस्ट किया है।जिससे देश में संविधान और लोकतंत्र से मोहब्बत करने वाले लोगों के दिलों में आक्रोश है।विपक्षी पार्टी के नेताओ ने कहा देश में एक-एक करके तमाम विपक्ष को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री एजेंसी का इस्तेमाल करके ,विधायक समेत विपक्ष को खरीदकर ,फर्जी मुकदमें कर गिरफ्तारी की साजिश हो रही है।
 
झारखंड के सीएम सोरेन को गिरफ्तार किया।पश्चिम बंगाल से लेकर बिहार तक इंडिया गठबंधन के नेताओ पर फर्जी मुकदमें लगाकर चुप कराने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली और देश में प्रदर्शन जारी ह आगामी दिनों में प्रदर्शन जारी रहेगें।विपक्षी नेताओ ने कहा कि दिल्ली को छावनी में बदल दिया है।चुनाव आयोग माॅडल कोड ऑफ कंडक्ट लागू होने के बावजूद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय दफ्तर को सील किया गया।
 
उन्होंने कहा कि बीजेपी कह रही है कि अरविंद केजरीवाल, और विपक्ष के नेताओ ने भ्रष्टाचार किया है।उन्होने कहा कि बीजेपी कह रही हैकि अरविंद केजरीवाल और विपक्ष के नेताओ ने भ्रष्टाचार किया है।लेकिन आरोप की धज्जियां सुप्रीम कोर्ट ने उडा दी है। वहीं कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि राहुल गांधी देशभर में लोकतंत्र को बचाने की लडाई छोडी है।हम सभी मजबूती के साथ इस लडाई में खडे हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel