सनातनी नहीं करते किसी के साथ भेदभाव, विपक्षी लड़ाने का कर रहे काम, लल्लू सिंह 

सनातनी नहीं करते किसी के साथ भेदभाव, विपक्षी लड़ाने का कर रहे काम, लल्लू सिंह 

विशेष संवाददाता 

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए भाजपा अपनी चुनावी तैयारी में जुट गई हैं। शुक्रवार को व्यापार भवन डीली गिरधर में मिल्कीपुर मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई कार्यक्रम में पहुंचे लोकसभा प्रत्याशी मौजूदा सांसद लल्लू सिंह ने मंडल के कार्यकर्ताओं से बूथ जीतो अभियान के तहत चर्चा की और हर कार्यकर्ता को पूरी तरह से  बूथ जीतने का मूल मंत्र दिया।

उन्होंने  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव अयोध्या का चुनाव है, मोदी जी का चुनाव है अयोध्या से एक नया संदेश निकालकर पूरे देश में जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्षी सनातन धर्म को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। देश में तोड़फोड़ कराना चाहते हैं, उन्हें इतना ज्ञान नहीं है की सनातन क्या है, जब से यह पृथ्वी अस्तित्व में आई है तब से सनातन धर्म मौजूद है। सनातन वह धर्म है जब दुनिया में किसी को कहीं जगह नहीं मिलती तो उन लोगों को भारत में शरण मिली , हिंदू  किसी के साथ अत्याचार नहीं करते भेदभाव नहीं करते लेकिन घटिया मानसिकता का विपक्ष लड़ना चाहता है।

मोदी जी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है,मोदी जी ने जो नारा दिया है 400 पार का सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर आगे बढ़ाना है ,और भारी बहुमत से पुनः सरकार बनाना है ।सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में संपूर्ण जानकारी दें।
 कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम त्यागी ने किया तथा समापन मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी ने किया इस मौके पर अयोध्या जिला प्रभारी श्री कृष्ण शास्त्री, सांसद प्रतिनिधि जनार्दन मौर्य, जिला पंचायत सदस्य बबलू पासी, अशोक मिश्रा ,जिला मंत्री सरबजीत सिंह, ओम प्रकाश सिंह, दीपक पाठक ,रमेश प्रताप सिंह, अजीत मौर्य, महिला मोर्चा  जिला अध्यक्ष सरोज मिश्रा, वीर सेन सिंह, बूथ प्रमुख राजेश गुप्ता, राम अनुज जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, ओमप्रकाश तिवारी, अनुराग सिंह क्षत्रिय सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel