थाने में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

थाने में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

गंजमुरादाबाद( उन्नाव)। 

होली के पर्व को लेकर आज स्थानीय पुलिस चौकी परिसर में शांति समिति (पीस कमेटी) की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता उप जिलाधिकारी नम्रता सिंह ने की।

              पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी नम्रता सिंह ने कहा कि होली पर्व पर नशापान कर हुड़दंग मचाने और सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों को बक्सा नहीं जाएगा। जबरन किसी व्यक्ति को अबीर गुलाल नहीं लगाएंगे ताकि किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचे। इस मौके पर नायब तहसीलदार दीपक कुमार गौतम ने कहा कि होली का पर्व शांति व सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाये।

अगर कोई शरारती तत्व के लोग आपसी सौहार्द को बिगड़ने का काम करता है तो संबंधित पुलिस चौकी व थाना में तुरंत सूचना दे आवश्यक कार्यवाही होगी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने कहा कि पर्व के मौके पर गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर अध्यक्ष प्रतिनिधि मोहम्मद कामिल कुरैशी, नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अरविंद सिंह, चौकी इंचार्ज राजेश कुमार मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष रामनरेश कुशवाहा, लाखन यादव, सभासद जब्बार, शहजाद खां, शोएब कुरैशी, फहीम अंसारी, गुफरान, सतवीर सहित अबरार खां उर्फ मुन्ना, इरफान खां, राम सजीवन यादव समाजसेवी फजलुर्रहमान सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel