कौड़िया थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जम कर चले लाठी-डंडे और पत्थर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कौड़िया थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जम कर चले लाठी-डंडे और पत्थर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

स्वतंत्र प्रभात 
गोंडा। जिले में कोडिया पुलिस से नहीं संभाली जा रही है थाना क्षेत्र, आपको बता दें कि कोडिया  थाना क्षेत्र में नमाज पढ़कर लौट रहे एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष वालों के साथ जमकर मारपीट किए जाने का मामला वीडियो में सामने आया है।मारपीट किए जाने की जानकारी मिलते ही एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर शिकायत करने गए तो वहां दूसरे पक्ष के लोगों ने अपने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर ईंट पत्थर फेकते हुए जमकर मारपीट की, इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,
 
वीडियो सोमवार देर शाम का बताया जा रहा है, दोनों पक्षों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कुल आठ लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रुपईडीह में इलाज कराया गया है, दरअसल कौड़िया बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेहरिया कला गांव के रहने वाले जाकिर खान के पुत्र गोली और सोनू गांव में ही स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे, वह नमाज पढ़कर देर शाम वापस आ रहे थे, वापस आते समय शहजाद हुसैन, साकिर, ताहिर और कलीम ने एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ पुरानी रंजिश को लेकर के गोली और सोनू के साथ मारपीट की।
 
मारपीट किए जाने की सूचना गोली और सोनू ने अपने पिता जाकिर को दी तो जाकिर अपने पुत्रों के साथ विपक्षी शहजाद हुसैन के घर शिकायत करने गए। जहां पर एक बार फिर से दोनों लोगों में जमकर मारपीट हुई, जाकिर की तहरीर पर शहजाद, साकिर, और दूसरी तरफ कलीम व शहजाद हुसैन, जाकिर, रानू और सोनू के खिलाफ मारपीट गाली गलौज समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रुपईडीह में इलाज कराया गया है। कौड़िया बाजार थाना अध्यक्ष अंकुर वर्मा ने बताया कि शहजाद हुसैन और जाकिर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर कुल आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
 
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel