राजधानी लखनऊ के श्री के०एल० शास्त्री नर्सिंग स्मारक कॉलेज ने पचास हजार सुविधा शुल्क न देने पर छात्रों को परीक्षा न दिलाने का गंभीर आरोप

बी०एस०सी० नर्सिंग अंतिम वर्ष के छात्रों ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार 

राजधानी लखनऊ के श्री के०एल० शास्त्री नर्सिंग स्मारक कॉलेज ने पचास हजार सुविधा शुल्क न देने पर छात्रों को परीक्षा न दिलाने का गंभीर आरोप

 थाना मड़ियांव ने छात्रों की शिकायत पर भी नहीं किया मामला दर्ज साथ ही पुलिस द्वाराअभद्रता का लगाया गंभीर आरोप l

सभी छात्रों ने मुक्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिलाधिकारी तथा पुलिस उपयुक्त उत्तरी को दिया लिखित शिकायत l

 छात्रों का आरोप पुलिस ने मड़ियांव थाने मे नहीं दर्ज की एफआईआर ।

 बी०एस०सी० नर्सिंग अंतिम वर्ष के छात्रों ने श्री के०एल० शास्त्री नर्सिंग स्मारक कॉलेज पर घूसखोरी का लगाया आरोप l


जिला संवाददाता
(विनीत कुमार मिश्रा) लखनऊ। 

राजधानी लखनऊ के अन्तर्गत श्री के०एल० शास्त्री नर्सिंग स्मारक कॉलेज के बी०एस०सी० नर्सिंग के अंतिम वर्ष के 25 छात्र व छात्राओ को विद्यालय में अतिरिक्त पैसे न देने के कारण विद्यालय द्वारा परीक्षार्थीयो को परीक्षा के दौरान बैरंग वापस कर दिया गया।
छात्र छात्राओं ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर विद्यालय प्रबंधन पर कार्यवाही की मांग की है।

बी०एस०सी० नर्सिंग अंतिम वर्ष के छात्रों ने मुख्यमंत्री को


श्री के०एल० शास्त्री नर्सिंग स्मारक कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं क्रमशः आकांक्षा रावत, मोहित श्रीवास्तव, कमलेश यादव अनामिका, प्रिंस पाठक, रिचा गौतम, दीपिका वंशी, शालू वर्मा ,अंकित सरोज, अनिल कुमार, आरती सिंह, सूरज कुमार,दीपक कुमार, गौरव चौधरी, आशीष कुमार, अंकित सिंह, विनोद धनगर, विक्रम वर्मा, कुमारी नीलू, सौरभ चतुर्वेदी ,अभिषेक वर्मा, सोनालिका नेल्सन, विनीत कुमार, छात्र छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह विद्यालय में चतुर्थ वर्ष के 25 छात्र व छात्रा जिनकी पूरी फीस जमा है l

बी०एस०सी० नर्सिंग अंतिम वर्ष के छात्रों

परन्तु प्रवेश पत्र के नाम पर विद्यालय द्वारा छात्र व छात्रा से सुविधा शुल्क पचास हजार रूपये अतिरिक्त मांगे जा रहे है जो की 25 छात्रों के पास उपलब्ध नहीं है, और कुछ विद्यार्थी ऐसे भी है जिनके पिता नहीं है और उनकी भी पूरी फीस जमा है परन्तु उनसे भी पचास हजार रूपये मांगे जा रहे। कुछ विद्यार्थी ऐसे भी है जिनकी अटेंडेंस भी 75% से भी कम थी परन्तु उनको भी परीक्षा दिलायी गयी है। 


बीते शुक्रवार को पहला पेपर ओ०बी०जी० का था जब सभी लोग पेपर देने गए तो प्रवेश पत्र न देकर सभी लोगों को परीक्षा भवन से बाहर निकाल दिया और सभी लोगो से 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। जिसमें 9 छात्राएं भी शामिल है जिनके साथ मैनेजर ने अभद्र व्यवहार करते हुए संस्था से भगा दिया और बोला जाओ पहले पैसा लेकर आओ तभी परीक्षा देने को मिलेगा।

बी०एस०सी० नर्सिंग अंतिम वर्ष के छात्रों ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय

छात्रों ने बताया हम सभी लोग 4 साल से लगातार मेहनत करके पढ़ाई की है  , कालेज द्वारा षड्यंत्र रचकर परीक्षा में बैठने से रोका जा रहा है। जिसके कारण हम सभी छात्राओं का जीवन अंधकार में जा सकता है। न्याय न मिलने से समस्त छात्र व छात्रा रोड पर आत्मदाह करने को विवश होंगे ।

 

बी०एस०सी० नर्सिंग अंतिम वर्ष के छात्रों ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र

पुलिस ने एफआईआर तक नहीं दर्ज की ..........

श्री के०एल० शास्त्री नर्सिंग स्मारक कॉलेज के बी०एस०सी० नर्सिंग के अंतिम वर्ष के 25 छात्र व छात्राओ ने मडियांव थाने मे सामूहिक रूप से प्रार्थना पत्र दिया  लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की चतुर्थ वर्ष की छात्रा अनामिका ने बताया कि हम सभी मड़ियांव थाने मे प्रार्थना पत्र देने गए लेकिन पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की इससे पता चलता है कि योगी सरकार मे कानून व्यवस्था चौपट है ।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel