फिल्म विकी डोनर और पीकू जैसी दिग्गज फिल्मों के डायरेक्टर ने की अपनी अगली फिल्म का ऐलान 

फिल्म विकी डोनर और पीकू जैसी दिग्गज फिल्मों के डायरेक्टर ने की अपनी अगली फिल्म का ऐलान 

Bollywood: फिल्म विकी डोनर और पीकू के लिए मशहूर फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। शूजीत सरकार की पथ-प्रदर्शक फिल्में हमेशा दर्शकों के दिलों पर छाई रहती हैं। चाहे विक्की डोनर हो, पिंक और पीकू आदि उनकी कुछ फिल्में हैं जिन्होंने सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डाला है और जागरूकता फैलाई है। फिल्म निर्माता ने एक नई परियोजना की घोषणा की है और कहानी को मनमोहक तरीके से कहने के उनके शानदार तरीके को देखते हुए, नेटिज़न्स अधिक उत्साहित हैं।

हाल ही में एक प्रमुख पोर्टल के साथ साक्षात्कार में परियोजना के बारे में बोलते हुए, सरकार ने दुनिया भर के दर्शकों से जुड़ने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा, "मैं अपनी सभी फिल्मों के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने का इरादा रखता हूं। मेरी अगली फिल्म भी इसी इरादे से बनाई गई है।" .यह आपको एक सामान्य आदमी के जीवन और उसकी असाधारण यात्रा में ले जाएगा और आपको उसके साथ मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा।''

अनजान लोगों के लिए, शूजीत सरकार एक लोकप्रिय फिल्म निर्माता और निर्माता हैं। उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत रोमांटिक वॉर ड्रामा यहां से की। उनके अन्य उल्लेखनीय कार्यों में विक्की डोनर, मद्रास कैफे, पीकू, पिंक, अक्टूबर, गुलाबो सिताबो और सरदार उधम शामिल हैं।

शूजीत सरकार ने बॉलीवुड में अपनी सफलता आयुष्मान खुराना और यामी गौतम स्टारर विक्की डोनर से बनाई। फिल्म में समाज में सामने आने वाली बांझपन और शुक्राणु दान के बारे में बात की गई थी। इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। विक्की डोनर की लोकप्रियता के कारण तेलुगु में इसका रीमेक बनाया गया जिसका नाम नरुदा डोनोरुदा और तमिल में धराला प्रभु है। 2023 में उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म सरदार उधम को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और फिल्मफेयर पुरस्कार और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित प्रशंसा भी मिली।

सरदार उधम भारतीय क्रांतिकारी उधम सिंह की कहानी बताती है, जो जलियांवाला बाग नरसंहार में अपने सैनिकों द्वारा सैकड़ों लोगों की क्रूरतापूर्वक हत्या करने के बाद पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर से बदला लेना चाहता है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा बनिता संधू, किर्स्टी एंडरसन, शॉन स्कॉट, अमोल पाराशर, सैम रेटफोर्ड, मनीषा कोइराला और जैकी शोरी भी शामिल हैं।

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel