हांजी नवाब अली डिग्री कॉलेज में छात्रों को निशुल्क वितरण किए गए स्मार्टफोन

हांजी नवाब अली डिग्री कॉलेज में छात्रों को निशुल्क वितरण किए गए स्मार्टफोन

स्वतंत्र प्रभात
लहरपुर  सीतापुर  हाजी नवाब अली डिग्री कॉलेज लहरपुर में छात्रों को निशुल्क स्मार्टफोन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश सरकार के कारागार मंत्री सुरेश राही उपस्थित हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख हरगांव कमलेश वर्मा उपस्थित हुए कॉलेज के प्रबंधक मोहम्मद जुबेर ने अतिथियों को  पुष्पगुच्छ एवं अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया कार्यक्रम का संचालन कौशल आनंद ने किया इस मौके पर वक्ताओं ने स्मार्टफोन के  शैक्षिक प्रयोग के महत्व पर चर्चा की।
 
मुख्य अतिथि कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने कार्यक्रम में मौजूद अभिभावकों और छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की मंशा है कि हमारे देश के नवयुवक अच्छी शिक्षा प्राप्त कर होनहार और काबिल नागरिक बनकर देश और समाज की बेहतर सेवा के लायक बन सके छात्रों को स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध कराने का उद्देश्य यही है कि हमारे बच्चे स्मार्टफोन के सहयोग से इंटरनेट और गूगल आदि के माध्यम से विभिन्न विषयों की बहुत सी जानकारियां हासिल करके हमारे बच्चे भी जमाने के कदम से कदम मिलाकर रफ्तार की दौड़ में शामिल होकर आगे बढ़ सके।
 
सभी छात्र स्मार्ट फोन का प्रयोग शैक्षिक कार्य के लिए  ही करे  तो बेहतर होगा ब्लॉक प्रमुख हरगांव कमलेश वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार बिना किसी भेद भाव सभी तरक्की और खुशहाली के कार्य कर रही है। समाज सभी वर्गों को समान रूप से कल्याणकारी योजनाओं में सम्मलित किया  जा रहा है
 
स्मार्ट फोन  सभी को प्राप्त कराए जा रहा है  इस अवसर पर महेन्द्र अवस्थी,  भगवानदीन त्रिवेदी, प्रधान शादाब खान,अनवर अली ,जेड आर रहमानी एडवोकेट, प्रमोद बाजपेई, देवेंद्र पांडेय एडवोकेट, हसीन अंसारी , आसिफ खान, विभू पुरी, योगेश मिश्रा, ने अपने विचार व्यक्त किए कॉलेज के प्राचार्य आलोक  सक्सेना ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में  205 छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किए इस अवसर पर ज्ञानेंद्र पांडेय,  हासिम अंसारी , धर्मेंद्रपांडेय,  प्रखर रस्तौगी, ओमकार राजपुत, गुलजार खैराबादी, अमित जोशी आदि मौजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel