खेत में शटरिंग मजदूर का शव मिलने से मचा हडकम्प

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गंगाखेडा मजरे बहादुर नगर की घटना

खेत में शटरिंग मजदूर का शव मिलने से मचा हडकम्प

स्वतंत्र प्रभात 
शिवगढ़ (रायबरेली) शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गंगाखेडा मजरे बहादुर नगर में घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर शटरिंग का कार्य करने वाले मजदूर का शव खेत में मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है की हत्या कर शव को खेत में फेंका गया है।
 
सोमवार को गंगाखेडा मजरे बहादुर नगर का रहने वाला सहजराम जो की शटरिंग का कार्य करता  था, गांव से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित भुजई खेड़ा में जिसका शटरिंग का काम चल रहा था रात करीब 11 बजे वह शटरिंग का सामान लेने घर आया और शटरिंग का सामान लेकर वापस वहीं चला गया रात करीब 2 बजे वहां कार्य कर रहे हैं कुछ मजदूर उसके घर आए और कुछ सामान लेकर गए सुबह पता चला कि जहां शटरिंग का काम चल रहा है सहजराम वहां पर नहीं है।
 
जिसको लेकर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे घर से 200 मीटर की दूरी पर सुखई के सरसों के खेत मृतक का शव पड़ा मिला। मृतक के दोनों हाथ व मुफलर से गले को पूरी तरह से कस दिया गया था। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया वहीं फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य संकलित किए।
 थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या लग रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।
 
मोबाइल और बाइक गायब
 
शटरिंग मजदूर सहजराम की मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन गायब हैं। घटनास्थल पर शव तो मिल गया लेकिन मोटरसाइकिल व मोबाइल का कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस मृतक के मोबाइल व मोटरसाइकिल की खोज में लगी हुई है मोबाइल मिलने से हो सकता है हत्या का कारण का पता चल जाए।
 
 
पत्नी की सूनी हो गई मांग, बच्चों के सिर से उठ गया पिता का साया
 
 सहजराम की निर्मम हत्या से जहां पत्नी सन्नौ की मांग सूनी हो गई वहीं तीन बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया है। पति के शव के पास छाती पीट कर रो रही पत्नी सन्नौ ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसका पति इस तरह उसको बीच मजधार में छोड़कर चला जाएगा। उधर तीनों बच्चियों का रो-रो कर बुरा हाल है। बूढ़े मां-बाप दीनदयाल और उसकी पत्नी कलावती दोनों बेटे का शव देखकर तड़प रहे हैं वे यह नही समझ पा रहे हैं कि आखिर विधाता ने उनका लाठी का सहारा क्यों छीन लिया।
 
गांव में ही हुई थी सहजराम की शादी
 
सहजराम की शादी गांव से ही साहबदीन की लड़की सन्नो से हुई थी उसके तीन बेटियां हैं जिसमें बड़ी बेटी अवंतिका 9 साल, अंशिका 6 साल और गुड़िया 2 साल की है। तीनों बच्चियों को सीने से लगाए मां बार-बार यही कह रही थी कि अब इन बेटियों का क्या होगा, कैसे वह  बेटियों का पालन पोषण करेगी और कैसे उन्हें पढ़ायेगी, लिखाएगी शादी करेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel