एक बाइक से निकले दो दोस्त ,एक संदिग्ध हाल में गायब ,बाइक गैर जनपद में हुई बरामद

पूरा दिन शव मिलने का उड़ा अफवाह , हलकान हुई पुलिस, परिजन को तरह तरह के उठ रहे विचार,

एक बाइक से निकले दो दोस्त ,एक संदिग्ध हाल में गायब ,बाइक गैर जनपद में हुई बरामद

ब्यूरो/शत्रुघ्न त्रिपाठी-रिपोर्ट चक्र सुदर्शन शुक्ल

सहजनवां /गोरखपुर।
सहजनवां : घघसरा चौकी के सेहुडा निवासी दो दोस्त रविवार की रात घर से जाने के लिए निकले। सोमवार की सुबह एक दोस्त घर मिला, जबकि दूसरा लापता है। लापता युवक की बाइक संत कबीर नगर जनपद के बखिरा थाना क्षेत्र के शिवापार गांव में लावारिश मिली। युवक की मां ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने गुहार लगाई है। 

Screenshot_20240226_195730_Google

सहजनवां थाना क्षेत्र के सेहुडा निवासी 22 वर्षीय मुस्तफा पुत्र आसीन और 20 वर्षीय भोला पुत्र अमेरिका रविवार की शाम को गाही मजार पर जाने की बात कह एक ही बाइक से घर से निकले। रात को आठ बजे स्वजनों को बताया कि संतकबीर नगर जनपद के बखिरा थाना क्षेत्र के शिवापार गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे है। सोमवार की सुबह मुस्तफा घर नहीं लौटा तो मां शाहीन ने दोस्त के घर जाकर पूछताछ करने लगी। सही जवाब नहीं मिलने पर तत्काल 112 नम्बर पर फोन कर पुत्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाने लगी। हरकत में आई पुलिस ने बखिरा थाने को सूचना दी। शिवापार गांव पहुंची बखिरा पुलिस को मुस्तफा की बाइक क्षतिग्रस्त हालत में गांव के एक बाग मिली। केवल बाइक मिलने से हड़कंप मच गया और लोग अनहोनी की आशंका जाहिर करने लगे। मुस्तफा की मां ने शिकायती पत्र सहजनवां पुलिस को दी मगर बखिरा भेज दिया गया। समाचार लिखे जाने तक कई थानों की फोर्स शिवापार और उसके आसपास के गांवों और खेतों में युवक की तलाश कर रही है। एसओ मदन मोहन मिश्र ने कहा कि बखिरा थाना का मामला है, पुलिस जांच कर रही है।

दिन भर शव मिलने की उड़ती रही अफवाह


घघसरा नगर के सेहुडा निवासी युवक के लापता होने के मामले में सोमवार को अफवाहों का बाजार गर्म रहा है। कभी युवक की सिर कटी लाश मिलने तो कभी युवक युवती का शव मिलने का अफवाह उड़ता रहा।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही पुलिस

युवक के लापता होने के मामले में पुलिस प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही है। सूत्रों का दावा है कि युवक का शिवापार निवासी एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था। रविवार की रात युवक अपने दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलने गया था लेकिन लापता हो गया।

दोस्त के बयान से पुलिस के होश उड़े

मुस्तफा के दोस्त भोला को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। भोला ने बताया कि शिवापार गांव के बाहर कुछ युवकों ने दोनों को पकड़ लिया और मेरा हाथ पैर बांध कर गेहूं के खेत में फेंक दिया और मुस्तफा को साथ उठा ले गए।

घघसरा नगर पंचायत के पश्चिम तरफ सेहुडा गांव स्थित है, जबकि शिवापार संत कबीर नगर जनपद में पड़ता है। दोनों जिलों के बीच में एक नहर है, जिससे सीमा का निर्धारण होता है।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel