थाना विंध्याचल पुलिस कर रही है कोई बड़ी घटना व अनहोनी का इंतजार

अष्टभुजा पहाड़ी क्षेत्र में खुले में कई जगहों पर मांस बनाना 

थाना विंध्याचल पुलिस कर रही है कोई बड़ी घटना व अनहोनी का इंतजार

मादक पदार्थ का सेवन करते हुए बिहार प्रांत से आए दर्शनार्थी देखे जा सकते हैं

स्वतंत्र प्रभात
अष्टभुजा चौकी पुलिस कर रही है बड़ी घटना का इंतजार

घटना घटने से क्षेत्रीय लोगों को होती है बड़ी परेशानियां

मीरजापुर, विंध्याचल। थाना विंध्याचल अंतर्गत अष्टभुजा चौकी मंदिर के पहाड़ी पर गेरुवा तालाब के आसपास के पहाड़ी क्षेत्र में खुले में बैठकर भारी मात्रा में मांस मदिरा का सेवन करते हैं। आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती है। वहीं अगर बात करें तो पूर्व में अष्टभुजा चौकी के पास बिहार राज्य से आए कुछ दर्शनार्थी मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर अष्टभुजा मां का दर्शन पूजन करने आए थे। वहीं पुलिस चौकी अष्टभुजा के पास वाहन खड़ी कर मांस मदिरा काफी संख्या में लोग भारी मात्रा में मादक पदार्थ का खुले में सेवन कर रहे थे।

खाना बनाने के दौरान काफी नशे में होने के कारण दर्शनार्थी किसी बात को लेकर आपस में विवाद करने लगे। इस दौरान वाद विवाद  एक व्यक्ति को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। उक्त प्रकरण में यह भी तथ्य सामने आया था कि दर्शनार्थियों एवं अन्य व्यक्तियों द्वारा चौकी अष्टभुजा क्षेत्र के अंतर्गत संयुक्त रूप से खाना बनाया गया था और फिर दोनों पक्षों को लेकर पुलिस के साथ साथ स्थानीय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी।

इन्हीं कृत्यों को देखते हुए अष्टभुजा चौकी क्षेत्र में मांस बनाने वाले और मादक पदार्थ सेवन करने वालों पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गई थी लेकिन पाबंदी के बावजूद भी अष्टभुजा चौकी इंचार्ज के रहमों करम पर  अष्टभुजा पहाड़ी क्षेत्र में बिहार प्रांत से ही आने वाले दर्शनार्थी मां अष्टभुजा मंदिर के ऊपर पहाड़ी क्षेत्र में कई जगहों पर खुले में बैठकर मादक पदार्थ का सेवन, मांस बनाने का कार्य करते हुए देखा जा सकता हैं। 

आखिर थाना विंध्याचल प्रभारी और अष्टभुजा चौकी प्रभारी किन बड़ी घटनाओं का इंतजार कर रहे हैं। क्षेत्र में बड़ी घटना घटने से क्षेत्रीय लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। समय रहते अगर इन सब बातों पर थाना विंध्याचल पुलिस अगर ध्यान नहीं दिया तो बड़ी घटना घटने में देर नहीं लग सकती हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel